Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी से कहा कुछ ऐसा, नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखें VIDEO

Asia Cup 2018 का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां पाकिस्तानी क्रिकेटर बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे हैं और भारतीय फैन्स शोएब मलिक से कुछ ऐसा कहते हैं जिसे सुनकर वो जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी से कहा कुछ ऐसा, नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखें VIDEO

Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी से कहा कुछ ऐसा.

एशिया कप (Asia Cup 2018) की शुरुआत हो चुकी है और टीम इंडिया 2 मैच जीतकर सुपर-4 में कदम रख चुकी है. पाकिस्तान को हराकर टीम इंडिया कॉन्फिडेंट है और सुपर-4 में भी ऐसा ही परफॉर्म करना चाहेगी. 21 सितंबर यानी आज टीम इंडिया बांग्लादेश से भिड़ेगा फिर 23 सितंबर को भारत की पाकिस्तान से फिर जंग होगी. 19 सितंबर को हुए पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया ने शानदार परफॉर्म किया और जीत हासिल की.

India vs Pakistan: एशिया कप में भारत ने पाकिस्‍तान को धो डाला, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

उस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां पाकिस्तानी क्रिकेटर बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे हैं और भारतीय फैन्स शोएब मलिक से कुछ ऐसा कहते हैं जिसे सुनकर वो जोर-जोर से हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Asia Cup: India vs Pakistan से पहले वीरेंद्र सहवाग ने किया मज़ेदार ट्वीट, कहा - पति को पहचानो

वीडियो में देखा जा सकता है कि शोएब मलिक बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे हैं और वहीं भारतीय फैन्स टीम इंडिया को चीयर करते दिख रहे हैं. वहीं एक फैन उनकी टी-शर्ट का नंबर देखते हैं और उनको बुलाकर कहते हैं कि आपकी टी-शर्ट का जो नंबर है वो हमारे विराट कोहली की टी-शर्ट का भी नंबर है.

जब नेहा धूपिया के बेबी बंप से खेलने लगीं काजोल, वीडियो हुआ Viral

Newsbeep

जिसके बाद वो जोर-जोर से हंसने लगते हैं. बता दें, टीम इंडिया ने मैच में पाकिस्तान को एक भी बार मैच में वापिस आने का मौका नहीं दिया. पाकिस्तान की तरफ से सिर्फ शोएब मलिक (43 रन) ने ही अच्छा खेला. मैच में शानदार 3 विकेट लेने के लिए भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखें  VIDEO:
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VIRAT KOHLI (@virat.kohli__clubb) on