NDTV Khabar

मूसलाधार बारिश में भी सड़क पर ड्यूटी करता रहा ट्रैफिक पुलिसवाला, जमकर मिली तारीफ, वायरल हुआ VIDEO

असम के गुवाहाटी में रविवार को मूसलाधार बारिश हुई थी. जिससे ट्रैफिक जाम हो गया था. असम के एक ट्रैफिक पुलिसवाले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मूसलाधार बारिश में भी सड़क पर ड्यूटी करता रहा ट्रैफिक पुलिसवाला, जमकर मिली तारीफ, वायरल हुआ VIDEO

मूसलाधार बारिश में भी सड़क पर ड्यूटी करता रहा ट्रैफिक पुलिसवाला.

असम के गुवाहाटी में रविवार को मूसलाधार बारिश हुई थी. जिससे ट्रैफिक जाम हो गया था. असम के एक ट्रैफिक पुलिसवाले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. असम पुलिस ने वीडियो शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि ट्रैफिक कॉप मिथुन दास बारिश के बीच ड्यूटी कर रहे हैं. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है. 

अंधेरे में सांप ने चूहे पर किया अटैक, उछलकर मारी ऐसी लात, देखें हैरान कर देने वाला VIDEO

असम की राजधानी गुवाहाटी में ट्रैफिक कॉन्सटेबल मिथुन दास चौराहे पर भरी बारिश में खड़े हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि न उन्होंने रेन कोट पहना है न ही पानी से बचने के लिए कोई चीज है. वो बारिश में ड्यूटी करते दिख रहे हैं. 8 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि असम पुलिस ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

Online Dating करना चाहता था 65 वर्षीय बुजुर्ग, महिला ने ऐसे लगाया 46 लाख रुपये का चूना


टिप्पणियां

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'समर्पण तुम्हारा नाम है. हम बसिष्ठ थाने के कॉन्स्टेबल मिथुन दास को ड्यूटी के प्रति असाधारण निष्ठा और समर्पण दिखाने के लिए उन्हें सलाम करते हैं. उनके असाधारण समर्पण ने हमें दिखा दिया कि कैसे एक तूफान रिमझिम बारिश में बदल सकता है.'  असम के DGP ने भी कॉन्सटेबल मिथुन की तारीफ की है. उन्होंने लिखा- 'मिथुन का ये वीडियो वाकई प्रेरणादायक है. मैं खुद कॉल करके उनकी तारीफ की है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement