हाथी के बच्चे को बचा रहे थे लोग, पीछे से गुस्से में दौड़ती हुई आई मां और कर दी ऐसी हालत... देखें Shocking Video

असम (Assam) में वन विभाग (Forest officials) के अधिकारियों ने मोरीगांव (Morigaon) जिले के स्थानीय लोगों के साथ मिलकर एक हाथी के बछड़े को बचाया, जो दो विशाल चट्टान के बीच फंस गया था.

हाथी के बच्चे को बचा रहे थे लोग, पीछे से गुस्से में दौड़ती हुई आई मां और कर दी ऐसी हालत... देखें Shocking Video

हाथी के बच्चे को बचा रहे थे लोग, पीछे से गुस्से में दौड़ती हुई आई मां और कर दी ऐसी हालत...

असम (Assam) में वन विभाग (Forest officials) के अधिकारियों ने मोरीगांव (Morigaon) जिले के स्थानीय लोगों के साथ मिलकर एक हाथी के बछड़े को बचाया, जो दो विशाल चट्टान के बीच फंस गया था. हालांकि, बचाव अभियान मां हाथी की उपस्थिति में काफी मुश्किल था, जिसने बच्चे से संपर्क करने की कोशिश कर रहे लोगों का पीछा किया. घटना शनिवार को जगरोड इलाके के पास सोनाकुची पहाड़ियों पर हुई. 

पिता की मौत के बाद बच्चे ने परिवार का पेट पालने के लिए लगाया ठेला, फेसबुक पर शेयर हुई कहानी तो बदली किसमत

वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, कुछ ग्रामीणों ने देखा कि एक हाथी का बछड़ा बड़ी चट्टानों के बीच फंस गया था, जबकि उसकी मां इलाके में घूम रही थी. एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में रस्सियों की मदद से हाथी के बछड़े को बाहर निकालने के लिए अधिकारियों और स्थानीय लोगों को एक साथ काम करते हुए दिखाया गया है. 

शेरनी अपने बच्चों के साथ घूम रही थी सड़क पर, जैसे ही बाइक लेकर आया किसान तो हुआ ऐसा... देखें Video

बचाव अभियान के दौरान, हाथी बछड़े की मां ने स्थानीय लोगों और वन विभाग के कर्मियों का पीछा किया जब वे बछड़े को बचाने की कोशिश कर रहे थे. 

चीन से लौटकर वाराणसी के अस्पताल में जांच कराने पहुंचा शख्स तो मच गया हड़कंप, हुआ फिर ऐसा...

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग आखिरकार हाथी के बच्चे को बाहर निकालने में कामयाब रहे. बचाव कार्य के दौरान एक स्थानीय को हल्की चोटें आईं हैं, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कुछ दिनों पहले, एक और हाथी को बचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह घटना झारखंड में हुई थी, जब एक हाथी कुएं में गिर गया. कुएं को पानी से भरकर इसे बचाया गया था.