NDTV Khabar

पुलिस को सड़क पर मिला 590 किलो गांजा, ट्विटर पर लिखा- 'घबराइए मत! हमें मिल गया, संपर्क करना हो तो...'

असम पुलिस (Assam Police) ने ट्विटर पर अनोखे तरह से ट्वीट किया है. जिसको पढ़कर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. असम पुलिस ने मुंबई पुलिस की तरह मजेदार ट्वीट करते हुए गांजे को पकड़ने की खबर बताई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस को सड़क पर मिला 590 किलो गांजा, ट्विटर पर लिखा- 'घबराइए मत! हमें मिल गया, संपर्क करना हो तो...'

पुलिस को सड़क पर मिला 590 किलो गांजा.

असम पुलिस (Assam Police) ने ट्विटर पर अनोखे तरह से ट्वीट किया है. जिसको पढ़कर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. असम पुलिस ने मुंबई पुलिस की तरह मजेदार ट्वीट करते हुए गांजे को पकड़ने की खबर बताई है. साथ ही असम पुलिस ने लिखा है कि जिस किसी का भी खोया है वो हमसे संपर्क कर सकते हैं. साथ ही एक आंख मारने वाला इमोजी भी शेयर किया है. 

ड्रग डीलर ने पुलिस कार को समझा टैक्सी, बैठा तो जानिए क्या किया ऑफिसर ने


असम पुलिस ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'किसी का पिछली रात छगोलिया चेकपॉइंट से 590 किलो गांजा (590 Kg Cannabis) और ट्रक गुम हो गया है? घबराइए मत, हमें मिल गया है. धुबरी पुलिस से संपर्क कर सकते हैं. वो आपकी मदद कर देंगे. शानदार काम टीम धुबरी.'

फ्रांस में गांजे से बनी दवा के परीक्षण के दौरान एक ब्रेन-डेड हुआ, पांच अस्पताल पहुंचे

तस्वीर में गांजे से भरे 50 कार्टन और एक बड़ा सूटकेस दिख रहा है. पुलिस ने अत्यधिक विश्वसनीय खुफिया सूचनाओं के आधार पर एक स्विफ्ट नाइट ऑपरेशन में ट्रक से गांजा जब्त किया.

अब कैंसर की दवाओं में होगा भांग का इस्तेमाल

टिप्पणियां

मुंबई पुलिस भी सोशल मीडिया पर मजेदार ट्वीट्स कर लोगों को मैसेज देती है. जो काफी वायरल होता है. कुछ महीनों पहले मुंबई पुलिस ने गली बॉय का डायलॉग शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था. जो काफी वायरल हुआ था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement