NDTV Khabar

हार के बाद कंगारू खिलाड़ियों ने न्यू ईयर पर भी नहीं छोड़ा मैदान, सिडनी टेस्ट जीतने के लिए ऐसे की प्रैक्टिस

आस्ट्रेलिया (Australia) के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) सहित सात खिलाड़ियों ने मंगलवार को यहां एससीजी की नेट्स पर जमकर पसीना बहाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार के बाद कंगारू खिलाड़ियों ने न्यू ईयर पर भी नहीं छोड़ा मैदान, सिडनी टेस्ट जीतने के लिए ऐसे की प्रैक्टिस

आस्ट्रेलिया (Australia) के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) सहित सात खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ तीन जनवरी से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच की तैयारियों के तहत नववर्ष के पहले दिन मंगलवार को यहां एससीजी की नेट्स पर जमकर पसीना बहाया. क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, ‘‘चौदह सदस्यीय टीम के सात सदस्यों टिम पेन, नाथन लियोन, उस्मान ख्वाजा, आरोन फिंच, मार्कस हैरिस, पीटर हैंड्सकांब और मार्नस लाबुशेन ने 2019 के पहले दिन सुबह सिडनी की खिली हुई धूप में अभ्यास किया.'

Ind vs Aus 4th Test: 'फ्लॉप' एरॉन फिंच निशाने पर, स्‍टीव वॉ और पोटिंग बोले- इस खिलाड़ी को प्‍लेइंग XI में मिले जगह

वैकल्पिक सत्र के दौरान लेग स्पिनर लाबुशेन ने क्वीन्सलैंड के अपने साथी ख्वाजा के लिये गेंदबाजी की. लाबुशेन को इस मैच के लिये टीम में शामिल किया गया है. तीन टेस्ट मैचों में केवल एक अर्धशतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज फिंच ने नेट्स पर बल्लेबाजी नहीं की. रिपोर्टों के अनुसार उन्हें अंतिम एकादश से बाहर किया जा सकता है. अन्य बल्लेबाजों ने न्यू साउथ वेल्स के गेंदबाजों ट्रेंट कोपलैंड और मिकी एडवर्ड्स का सामना किया.


सीरीज में 2-1 से पिछड़ने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने बताई हार की असली वजह

टिप्पणियां

सीए की वेबसाइट के अनुसार ‘अब भी संभावना है कि टीम में कोई बदलाव नहीं किया जाए तथा फिंच को निचले क्रम में उतारा जाए जहां प्रथम श्रेणी स्तर पर वह बल्लेबाजी के लिये उतरते हैं तथा बाकी बल्लेबाज एक स्थान ऊपर बल्लेबाजी के लिये उतरें.'

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने हार की असली वजह बताई. टिम पेन ने कहा कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी में मेहमान टीम के बेहद उम्दा गेंदबाजी आक्रमण का सामना करने में हमारी टीम नाकाम रही. पेन ने कहा कि प्रतिबंध के कारण स्मिथ और वार्नर तथा कैमरन बेनक्राफ्ट की गैरमौजूदगी से टीम में अनुभवहीनता के कारण ऐसा है. इन तीनों को इस साल दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के कारण निलंबित किया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement