NDTV Khabar

Ind vs Aus 4th Test: 'फ्लॉप' एरॉन फिंच निशाने पर, स्‍टीव वॉ और पोटिंग बोले- इस खिलाड़ी को प्‍लेइंग XI में मिले जगह

भारत के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के पहले तीन मैचों में लगातार नाकामी के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के ओपनर एरॉन फिंच (Aaron Finch)आलोचकों के निशाने पर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs Aus 4th Test: 'फ्लॉप' एरॉन फिंच निशाने पर, स्‍टीव वॉ और पोटिंग बोले- इस खिलाड़ी को प्‍लेइंग XI में मिले जगह

एरॉन फिंच ने सीरीज के तीन टेस्‍ट में बल्‍लेबाजी में बेहद निराश किया है

खास बातें

  1. सीरीज में अब तक फिंच ने 16 के औसत से रन बनाए हैं
  2. स्‍टीव और पोंटिंग बोले-उनकी जगह लाबुशेन को शामिल किया जाए
  3. हरफनमौला की हैसियत से खेलते हैं मार्नस लाबुशेन
मेलबर्न:

भारत के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के पहले तीन मैचों में लगातार नाकामी के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के ओपनर एरॉन फिंच (Aaron Finch)आलोचकों के निशाने पर हैं. ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ (Steve Waugh)और रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ सिडनी में गुरुवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में फिंच को अंतिम एकादश में नहीं रखना चाहिए. वॉ और पोंटिंग दोनों ने लेग स्पिन आलराउंडर मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschange) को अंतिम एकादश में रखने की वकालत की है.

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने लगातार तीसरे साल हासिल की यह बड़ी उपलब्धि...

अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव वॉ ने एससीजी (MCG) में अंतिम टेस्ट मैच के लिए अपनी पसंदीदा एकादश इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. वॉ के अनुसार मार्कस हैरिस और अनुभवी शॉन मार्श को पारी का आगाज करना चाहिए और उसके बाद उस्मान ख्वाजा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरें. इस पूर्व कप्तान को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने वाले ट्रेविस हेड चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करें और उसके बाद कप्तान टिम पेन, लाबुशेन और मिशेल मार्श जिम्मेदारी संभालें. वॉ ने गेंदबाजी आक्रमण के लिये पैट कमिंस, मिचेल स्टॉर्क, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड को चुना है.


Cricket Poll: आपकी नजर में वर्ष 2018 के लिए कौन है पसंदीदा क्रिकेटर?

टिप्पणियां

वीडियो: पुजारा बोले, विराट और धोनी में यह बात है कॉमन

रिकी पोंटिंग का भी मानना है कि लगातार असफल हो रहे फिंच को हटाकर लाबुशेन को प्‍लेइंग इलेवन में शामिल करने की जरूरत है. फिंच ने सीरीज में अभी तक 16 रन प्रति पारी की औसत से रन बनाए हैं,  इनमें पर्थ में पहली पारी में बनाए गए 50 रन भी शामिल हैं. पोंटिंग ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, ‘मुझे लगता है कि लाबुशेन को सीधे अंतिम एकादश में शामिल कर देना चाहिए जिसका मतलब होगा कि फिंच मैच में नहीं खेलेंगे और उस्मान पारी का आगाज करेंगे. मेरी ऐसी राय है.' उन्होंने कहा, ‘लाबुशेन चौथे, हेड पांचवें और मिच मार्श छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. मुझे लगता है कि बल्लेबाजी क्रम इस तरह से होना चाहिए.'  (इनपुट: एजेंसी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement