पत्नी ने उड़ाए सारे पैसे तो दुनिया से अलग रहने लगा ये 'करोड़पति', बिना कपड़े रहता है यहां

एक समय था जब डेविड ग्लाशीन के पास महंगी कारें, शानदार बंगला, खूबसूरत पत्नी हुआ करती थीं. उसके पास वो सबकुछ था जिसके लिए लोग कड़ी महनत करते हैं. लेकिन वक्त पलटा और वो करोड़पति से कंगाल हो गए.

पत्नी ने उड़ाए सारे पैसे तो दुनिया से अलग रहने लगा ये 'करोड़पति', बिना कपड़े रहता है यहां

डेविड ग्लाशीन 28.4 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक थे. लेकिन स्टॉक एक्सचेंज धराशाही होने से वो कंगाल हो गया.

खास बातें

  • पत्नी के पैसे उड़ाने के बाद एक द्वीप में रहता है ये शख्स.
  • कभी था 28.4 मिलियन डॉलर की संपत्ति का मालिक.
  • पत्नी ने पैसे उड़ाए और सारा इल्जाम पति पर लगा दिया था.
नई दिल्ली:

लोग दौड़भाग भरी जिंदगी से कुछ वक्त निकालते हैं और ऐसी जगह जाते हैं जहां वो आराम कर सकें और पूरा समय खुद को दे सकें. लेकिन एक शख्स ऐसा है जो सबकुछ छोड़कर किसी द्वीप पर अकेले रहने लगा. बता दें, एक समय ये करोड़पति हुआ करते थे. लेकिन एक हादसा हुआ और उसकी जिंदगी अर्श से फर्श पर आ गई. अब वो सब को छोड़कर एक द्वीप पर गुमनामी की जिंदगी जी रहा है. आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ था...

पढ़ें- कॉलेज की इस लड़की के साथ हुआ ऐसा कि हो गई मालामाल, मिले करोड़ों रुपये
 

australian millionaire

कभी था 28.4 मिलियन डॉलर की संपत्ति का मालिक
एक समय था जब डेविड ग्लाशीन के पास महंगी कारें, शानदार बंगला, खूबसूरत पत्नी हुआ करती थीं. उसके पास वो सबकुछ था जिसके लिए लोग कड़ी महनत करते हैं. लेकिन वक्त पलटा और वो करोड़पति से कंगाल हो गए. उन्होंने अपना सबकुछ खो दिया. 1987 में वो 28.4 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक थे. लेकिन स्टॉक एक्सचेंज इतनी तेजी से धराशाही हुआ जिससे वो कंगाल हो गए. यही नहीं जो पैसा बचा था उसे पत्नी ने उड़ा दिए. 

पढ़ें- हिजाब पहनकर तीन लड़कियों ने किया डांस, वायरल हुआ वीडियो
 
australian millionaire

Vice के मुताबिक, उस दिन को ब्लैक मंडे क्रेश कहा जाता है. डेविड ने बताया- ''वो साल बहुत मुश्किल भरा था. मेरी पत्नी ने खूब पैसे उड़ाए और सारे इल्जाम मुझ पर डाल दिए. 1991 में मेरा सबकुछ उजड़ गया. जिसके बाद मुझे कोर्ट में हार का सामना करना पड़ा और 1993 में सारे पैसे खत्म हो गए. जिसके बाद समझ नहीं आया कि आखिर जाया जाए.''

पढ़ें- कोहली ने मारी इस श्रीलंकन खिलाड़ी को बॉल, फिर मुस्कुराकर कही ये बात
 
australian millionaire

फिर वो अपने डॉगी के साथ ऐसे द्वीप पर जा पहुंचे जहां कोई नहीं था. जहां उन्होंने वहीं रहने का सोचा. बिना कपड़े और दाढ़ी बढ़ाकर वहीं रहने लगे. जहां उन्होंने एक छोपड़ी बनाई और वहीं रहने लगे. वो वहां खुद ही खेती कर सब्जी उगाते हैं और फिश को पका कर खाते हैं. वहां कई महमान भी आ चुके हैं. जिसमें लीजेंड एक्टर रसल क्रो भी आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com