Bakrid 2019: बकरे का बदला... लड़के ने पीटा तो खड़े होकर किया Attack, देखें VIDEO

Eid Al-adha 2019: ईद-उल-अजहा यानी बकरीद (Bakrid 2019) 12 अगस्त (12 August) को देशभर में मनाई जाएगी. टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहर पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

Bakrid 2019: बकरे का बदला... लड़के ने पीटा तो खड़े होकर किया Attack, देखें VIDEO

Bakrid 2019: बकरे ने लिया ऐसा बदला, लड़के ने पीटा तो...

Eid Al-adha 2019: ईद-उल-अजहा यानी बकरीद (Bakrid 2019) 12 अगस्त (12 August) को देशभर में मनाई जाएगी. 12 तारीख यानी सोमवार के दिन देश भर में मुस्लिम समुदाय ये त्योहार मनाएगा. इस दिन बकरे की कुर्बानी देने का रिवाज है. बकरीद के दिन मुस्लिमों के घर बकरे की बलि देकर उसे हिस्सों में बाटकर दान करने की प्रथा है. सोशल मीडिया पर बकरीद की बधाई देना शुरू हो गया है. Bakrid Wishes, Eid al-Adha Mubarak And Messages सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. यही नहीं कई फनी वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहर पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश- बकरीद पर अब घरों और सोसाइटी में नहीं कर सकते जानवर की कुर्बानी

टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बकरे को धक्का देता है. बकरा दो टांग पर खड़ा होकर शख्स पर हमला कर देता है. बकरीद पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

कश्मीर: कर्फ्यू में बकरीद पर दी जा सकती है ढील, पर रिहा नहीं किए जाएंगे उमर और मुफ्ती

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुरान (Quran) में 'सूरह इब्राहीम' (Surah Ibrahim) नाम से एक सूरा मौजूद है. इसमें इस्लाम धर्म के बेहद ही प्रमुख पैगम्बर हजरत इब्राहिम के बारे में लिखा गया है. ये वही पैगम्बर हैं जिनकी कुर्बानी को याद कर बकरीद पर बकरों की बलि दी जाती है.