NDTV Khabar

राशिद खान के पिता की हुई मौत, फिर भी मैदान छोड़ने को तैयार नहीं; लिखा ये इमोशनल पोस्ट

राशिद खान (Rashid Khan) के पिता का निधन हो चुका है. ऐसे में उन्होंने घर न जाने की बजाय ऑस्ट्रेलिया में लीग क्रिकेट (BBL) खेलने का फैसला लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राशिद खान के पिता की हुई मौत, फिर भी मैदान छोड़ने को तैयार नहीं; लिखा ये इमोशनल पोस्ट

Rashid Khan के पिता की हुई मौत, फिर भी खेलेंगे BBL

राशिद खान (Rashid Khan) अफगानिस्तान के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं. वो लीग में खेलते हैं और जलवे बिखेरते हैं. फिलहाल राशिद खान ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (Big Bash League) खेल रहे हैं. वो एडिलेड स्ट्राइकर्स (Sydney Strikers) की तरफ से खेलते हैं. इसी बीच उनके घर से हैरान करने वाली खबर आई. अफगानिस्तान में उनके पिता का निधन हो चुका है. ऐसे में उन्होंने घर न जाने की बजाय ऑस्ट्रेलिया में लीग क्रिकेट (BBL) खेलने का फैसला लिया है. वो घर नहीं जाएंगे, बिग बैश लीग (BBL 2018) खेलते रहेंगे. 

Rohit Sharma के घर आई नन्ही परी, नहीं खेल पाएंगे सिडनी टेस्ट, लौट रहे हैं वापस मुंबई

खबरें आ रही थीं कि राशिद खान आगे के मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. पिता की मौत की वजह से वो वापस अफगानिस्तान लौट जाएंगे. लेकिन एडिलेड स्ट्राइकर्स ऑफीशियल स्टेटमेंट में बताया कि राशिद खान ने खेलने की इच्छा जताई है. स्टेमेंट में कहा गया- राशिद खान आज रात का मुकाबला खेलना चाहते हैं. जो सिडनी थंडर्स (Sydney Thunder) के खिलाफ होगा. वो पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए ये मुकाबला खेलेंगे. 


Bigg Boss 12 में Salman Khan ने की बड़ी गलती, Ex-कंटेस्टेंट ने पकड़ी, कही ऐसी बात

 

टिप्पणियां

 

इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- 'आज मैंने लाइफ के सबसे बड़े आदमी को खो दिया. वो हैं मेरे पिता. अब मुझे समझ आ रहा है कि वो क्यों मुझे कहा करते थे कि हिम्मत रखो. क्योंकि आज उनके बिना में यहां अकेला हूं. आप मेरी दुआओं में हमेशा रहेंगे. मैं आपको बहुत याद करूंगा.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement