Bigg Boss 14: फैन्स को बोरिंग लगा बिग बॉस Finale, Trollers बोले- 'मेरे पापा तो बोर होकर सो गए...'

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Wins Bigg Boss 14) ने बिग बॉस 14 जीत लिया है. रुबीना दिलैक (Winner of Bigg Boss 14) ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को शिकस्त दे दी.

Bigg Boss 14: फैन्स को बोरिंग लगा बिग बॉस Finale, Trollers बोले- 'मेरे पापा तो बोर होकर सो गए...'

Bigg Boss 14 Finale: फैन्स को बोरिंग लगा बिग बॉस Finale, ऐसे किया Troll

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Wins Bigg Boss 14) ने बिग बॉस 14 जीत लिया है. रुबीना दिलैक (Winner of Bigg Boss 14) ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को शिकस्त दे दी. बिग बॉस 14 के फिनाले को एंटरटेनिंग बनाने की काफी कोशिश की गई. फिनाले में कलर्स चैनल के बाकी सीरीयल्स के स्टार्स ने परफॉर्म किया. नोरा फतेही ने भी सलमान खान के साथ परफॉर्म किया. शो में मधुरी दीक्षित और धर्मेंद्र भी नजर आए. फैन्स को फिनाले बोरिंग लगा. ट्विटर यूजर्स ने शो को जमकर ट्रोल किया और फिनाले को बोरिंग बताया. 

पहले ही उम्मीद की जा रही थी रुबीना दिलैक शो की विनर रहेंगी. कोशिश तो पूरी की गई कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड को एंटरटेनमेंट से भरा बनाया जाए, पर मेकर्स यूजर्स की इस उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाए. तीन घंटे तक चले फिनाले को लोगों ने बोरिंग करार दिया. ट्विटर पर फैन्स ने ऐसे रिएक्ट किया है. 

एक यूजर ने लिखा, 'मेरे माता-पिता रुबिना की परफॉर्मेंस और जीतते हुए देखना चाहते थे. लेकिन कलर्स ने सब बर्बाद कर दिया. बेचारे सो गए.' वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह बिग बॉस का फिनाले कम, कलर्स के सारे सीरियल्स का प्रमोट करने वाला फैमिली अवॉर्ड शो लग रहा था. बुरी तहर फ्लॉप रहा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बोर कर रहे हो आप लोग, प्लीज जल्दी से शो का विनर घोषित करें.'


टीवी अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने गायक राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी शो " बिग बॉस" का 14वां सीजन जीत लिया है. दिलैक ने "छोटी बहू" और "शक्ति- अस्तित्व के एहसास की" में काम किया है. कार्यक्रम के मेज़बान अभिनेता सलमान खान ने मुंबई के फिल्मसिटी में कार्यक्रम के सेट पर विजेता का ऐलान किया. दिलैक (33) अपने अभिनेता-पति अभिनव शुक्ला के साथ कार्यक्रम में दिखाए जाने वाले घर में गई थी. वह अक्टूबर में इस कार्यक्रम की शुरुआत से ही दर्शकों की पसंद रहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिलैक और वैद्य के अलावा अंतिम दौर में पहुंचने वालों में अभिनेत्री निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत थीं. तम्बोली तीसरे स्थान पर रहीं जबकि गोनी चौथे स्थान पर रहे.