NDTV Khabar

'बिकिनी एयरलाइंस' में भारतीय कर सकते हैं 9 रुपये में सफर, ऐसे करें टिकट BOOK

एक एयरलाइन्स भारतीयों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है. जिससे यात्री 9 रुपये में सफर कर सकते हैं. वियतनाम (Vietnam) की वियतजेट एयरलाइंस (VietJet Airlines) भारतीयों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बिकिनी एयरलाइंस' में भारतीय कर सकते हैं 9 रुपये में सफर, ऐसे करें टिकट BOOK

'बिकिनी एयरलाइंस' में भारतीय कर सकते हैं 9 रुपये में सफर.

विदेश घूमना काफी महंगा माना जाता है. हवाई सफर के लिए मोटी रकम खर्च करनी पड़ती है. लेकिन एक एयरलाइन्स भारतीयों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है. जिससे यात्री 9 रुपये में सफर कर सकते हैं. वियतनाम (Vietnam) की वियतजेट एयरलाइंस (VietJet Airlines) भारतीयों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है. एयरलाइन्स टिकटों की कीमत मात्र 9 रुपये से शुरु कर रही है. ये एयरलाइन्स भारत और वियतनाम के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू कर रही है. इसी वजह से ये ऑफर शुरू किया गया है. इनकी कुछ उड़ानों में केबिन क्रू बिकिनी में नजर आती हैं. जिसकी वजह से इस एयरलाइन्स को 'बिकिनी एयरलाइन्स' (Bikini Airlines) भी कहा जाता है. 

दो मुंह वाली मछली इंटरनेट पर हुई Viral, पति-पत्नी ने शिकार कर देखा तो उड़े होश

m5d62r0c

ये एयरलाइन्स हो ची मिन्ह सिटी और हनोई से नई दिल्ली के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू कर रही है. जिसके लिए एयरलाइन्स 3 दिन की बुकिंग स्कीम निकाली है. अगस्त 20-22 के बीच ऑफर निकाला है. जिसका नाम सुपर सेविंग टिकट है. अगर आप इन तीन दिन में टिकट बुक कराते हैं तो टिकटों की कीमत मात्र 9 रुपये से शुरू हो रही है. 


झगड़ा कर मायके चली गई पत्नी, पति ने पहुंचकर साली को बोलीं ऊटपटांग बातें और सोते हुए भतीजे के साथ किया ऐसा...

बिना ऑफर के दिल्ली से हो ची मिन्ह की रिटर्न टिकट 4200 रुपये की है. पूरा सफर (आना-जाना) 13,750 रुपये का होगा. 6 दिसंबर से भारतीय सफर कर सकेंगे. यह उड़ानें नई दिल्ली और हो ची मिन्ह सिटी सप्ताह में चार दिन (सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार) चलेंगी. 

पाकिस्तानी यूजर्स को ट्विटर ने किया सस्पेंड तो मचाया बवाल, बोले- 'ये स्वतंत्रता के खिलाफ है...'

c9lgormg

TOI से बात करते हुए वियतजेट के उपाध्यक्ष गुयेन थान सन ने कहा- 'भारत हमारे प्राथमिकता वाले बाजारों में से एक है और हमारे बढ़ते नेटवर्क के लिए महत्वपूर्ण है.' 

ऐसे करें टिकट बुक: फ्लाइट टिकट बुक करने के लिए ऑफीशियल वेबसाइट www.vietjetair.com, मोबाइल से m.vietjetair.com और मोबाइल एप से Vietjet Air पर जा सकते हैं. जहां आपको वन वे और राउंडट्रिप का ऑप्शन आएगा. उसको सिलेक्ट करने के बाद आपको अपनी डीटेल्स डालनी होंगी. जिसके बाद पेमेंट कर आप टिकट बुक कर सकते हैं.

टिप्पणियां

TikTok Top 10: शादी के लिए सज रही थी दुल्हन, अचानक आया सरहद से कॉल और फिर...

एयरलाइन एक महिला उद्यमी गुयेन थी फुओंग थाओ द्वारा चलाई जाती है और ये सबसे विवादास्पद एयरलाइनों में से एक है. 'सेक्सी' मार्केटिंग स्टंट के लिए ये एयरलाइन्स खबरों में बनी रहती है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement