सलमान खान के गाने पर मचा बवाल, ट्रेंड कर रहा है #BoycottDabangg3, लोग बोले- 'संतों का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान...'

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) साल के आखिर में रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले ही सलमान खान के 'हुड़ हुड़ दबंग..' सॉन्ग पर बवाल खड़ा हो गया. अब ट्विटर पर इस गाने के चलते #BoycottDabangg3 टॉप ट्रेंड कर रहा है. 

सलमान खान के गाने पर मचा बवाल, ट्रेंड कर रहा है #BoycottDabangg3, लोग बोले- 'संतों का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान...'

सलमान खान के गाने पर मचा बवाल, ट्रेंड कर रहा है #BoycottDabangg3

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग 3' (Dabangg 3) साल के आखिर में रिलीज होने वाली है. ये इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म है. सलमान खाने के फैन्स को दबंग सीरीज की तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन रिलीज से पहले ही सलमान खान के 'हुड़ हुड़ दबंग..' सॉन्ग पर बवाल खड़ा हो गया है. हिंदू जन जागृति समिति ने इस गाने पर आपत्ति जताई और इसे हटाने की मांग की थी. अब ट्विटर पर इस गाने के चलते #BoycottDabangg3 टॉप ट्रेंड कर रहा है.

Dabangg 3: 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग का वीडियो टीजर रिलीज, इस अंदाज में नजर आए 'चुलबुल पांडे'

फिल्म का विरोध इसलिए हो रहा है, क्योंकि गाने में साधू-संतों को नाचते-गाते दिखाया गया है, जिसे लोग धर्म का अपमान मान रहे हैं और फिल्म का विरोध कर रहे हैं. ट्विटर पर 'संतों का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान...' जैसे कमेंट आ रहे हैं. लोगों ने इस गाने के बहाने सलमान खान के अलावा आमिर खान, शाहरुख खान जैसे स्टार्स को भी टारगेट किया है. उन्होंने बताया कि सलमान की तरह 'पीके' में आमिर खान ने भगवान शिव का अपमान किया था और शाहरुख खान ने फिल्म 'जीरो' में कृपाण का मजाक उड़ाया था.

सलमान खान ने 'दबंग 3' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बच्चों से कहा 'मम्मी पापा को बोलें डोनेट करें पैसा', वजह कर देगी हैरान

बता दें, प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' (Dabangg 3) सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

देखें Hud Hud Song Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com