दूल्हे का सेहरा हटते ही चीखी दुल्हन, वर पक्ष को देने पड़ गए 1 लाख रुपए

पूरी रात बारात को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर रखा, सोमवार की सुबह पंचायत बुलाई गई जिसमें फैसला हुआ कि लड़केवालों ने धोखा किया है

दूल्हे का सेहरा हटते ही चीखी दुल्हन, वर पक्ष को देने पड़ गए 1 लाख रुपए

खास बातें

  • दूल्हन ने जब रथ पर सवार दूल्हे को देखा तो उसके होश उड़ गए
  • दूल्हे के मुताबिक विकास ने शादी के लिए कोई दूसरी तस्वीर दिखाई है
  • दुल्हन ने कहा यह तो कोई और है
पटना:

शादी में सब कुछ ठीक चल रहा था. बारातियों के स्वागत में वधु पक्ष के लोगों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सभी बाराती नाचते गाते हुए द्वारचार के लिए पहुंच रहे थे. बारात दरवाजे पहुंची तो अपनी सहेलियों के साथ खिड़की से दूल्हे को देखने आई दुल्हन ने जब उसे देखा...इसके बाद तो बारात में हंगामा खड़ा शुरू हो गया. दुल्हन ने कहा यह तो कोई और है..मैं इससे शादी नहीं करूंगी.  मामला बिहार के जिले सीतामढ़ी के गांव कोहबरवा का मामला है. दुल्हन के मुताबिक यह कोई डुप्लीकेट दूल्हा है. इसके बाद तो नाराज परिजनों गांववालों ने पूरी बारात को घेर लिया. इसी बीच किसी ने बिचवानी को पकड़ने के लिए कहा लेकिन वह मौके की नजाकत देख पहले ही फरार हो चुका था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूरी रात बारात को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर रखा, सोमवार की सुबह पंचायत बुलाई गई जिसमें फैसला हुआ कि लड़केवालों ने धोखा किया है इससे वधु पक्ष को लाखों को रुपए का नुकसान हुआ है अब इसकी भरपाई दूल्हा पक्ष के लोग करेंगे. इसके बाद हर चीज का हिसाब चुकाने के बाद बारात को जाने दिया गया.

आपको बता दें कि बारात मुजफ्फरपुर जिले के गोलगामा गांव से आई थी. दूल्हन ने जब रथ पर सवार दूल्हे को देखा तो उसके होश उड़ गए उसने अपनी भाभी से बताया कि जिस लड़के की तस्वीर दिखाई गई थी वह यह लड़का नहीं था. इसके बाद उसने शादी से साफ इनकार कर दिया. फोटो देखने के बाद दुल्हन के भाई मुकेश साह को पूरा मजरा समझ में आने लगा कि कहीं कोई धोखा हुआ है. खास बात यह थी इस शादी के मध्यस्थ दूल्हे का चचेरा भाई विकास साह था. 

दूल्हे ने बताया कि उसका भाई सुरेश राय और विकास साह पटना में किसी मिठाई की दुकान में काम करते हैं और वह चेन्नई में नौकरी करता है. दूल्हे के मुताबिक विकास ने शादी के लिए कोई दूसरी तस्वीर दिखाई है. यह पूरी गलती उसकी है. इतना ही नहीं जब ग्रामीणों ने बंधक बने बारातियों से बात की तो पता चला कि शादी के कार्ड में जाति भी बदल दी गई थी. साह के बदले राय छपवाया गया था. 

वहीं दूल्हे का कहना है कि उसे इसकी कोई जानकारी नहीं है. इन सब बातों के बाद 1 लाख रुपया देने के बाद दूल्हे पक्ष के लोगों को छोड़ दिया गया.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com