NDTV Khabar

पति की दूसरी पत्नी को महिला ने फेसबुक पर लिखा 'घोड़ी', मिली ऐसी खतरनाक सजा

दुबई में अपने पूर्व पति की नई बीवी को फेसबुक पर घोड़ी कहने के कारण एक ब्रिटिश महिला को दो साल कैद की सजा मिली है. अपने पूर्व पति के अंतिम संस्कार से लौट रही लालेह शाहर्वेश (55) को दुबई के एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति की दूसरी पत्नी को महिला ने फेसबुक पर लिखा 'घोड़ी', मिली ऐसी खतरनाक सजा

दुबई में घोड़ी कह मजाक उड़ाने पर ब्रिटिश महिला को जेल.

दुबई में अपने पूर्व पति की नई बीवी को फेसबुक पर घोड़ी कहने के कारण एक ब्रिटिश महिला को दो साल कैद की सजा मिली है. अपने पूर्व पति के अंतिम संस्कार से लौट रही लालेह शाहर्वेश (55) को दुबई के एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया. दरअसल, महिला ने वर्ष 2016 में अपने पूर्व पति द्वारा फेसबुक पर साझा की गई दूसरी शादी की तस्वीर पर दो टिप्पणियां की थीं. तीन साल बाद आए अदालत के फैसले में उसे दो साल कैद की सजा सुनाई गई.

भारती सिंह स्टेज पर पहुंचकर बोलीं, 'ये मेरे बाप का शो है', फिर पापा बोले- 'चाटा मारूंगा...' देखें Video

रिपोर्ट के अनुसार, शाहर्वेश और उसके पूर्व पति की शादी 18 साल पहले हुई थी. शादी के बाद वह 8 महीने तक संयुक्त अरब अमीरात में रुकी थी. अपनी बेटी के साथ महिला ब्रिटेन लौट गई और उसका पति संयुक्त अरब अमीरात में ही रुक गया, जिसके बाद इनका तलाक हो गया.


पति को शक हुआ कि पत्नी का चल रहा है अफेयर, गुस्से में उठाया क्रिकेट बल्ला और...

फेसबुक पर एक तस्वीर से महिला को अपने पूर्व पति की दूसरी शादी कर लेने का पता चला. महिला ने उन तस्वीरों पर फारसी में दो टिप्पणियां की, जिसमें से एक था कि मूर्ख! तुमने इस घोड़ी के लिए मुझे छोड़ दिया, मुझे आशा है कि तुम धरती में समा जाओगे.

इस फर्जी IFS महिला अधिकारी की करतूतें दंग करने वाली, आखिरकार पुलिस के जाल में फंसी

टिप्पणियां

संयुक्त अरब अमीरात के साइबर अपराध कानून के अनुसार, सोशल मीडिया पर यदि कोई व्यक्ति किसी के लिए अपशब्द का प्रयोग करता है तो उसे जेल की सजा के साथ हर्जाने का भुगतान करना पड़ता है.

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement