दो साल से बीमार था पूर्व कर्मचारी, हाल-चाल लेने घर पहुंच गए Ratan Tata, लोग बोले- 'कितनी बार दिल जीतेंगे सर...'

रतन टाटा (Ratan Tata) अपने एक पूर्व कर्मचारी (Ratan Tata visit unwell ex-employee) से मिलने मुंबई (Mumbai) से पुणे (Pune) पहुंच गए, उसके बाद से ही लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी तारीफ करना शुरू कर दिया.

दो साल से बीमार था पूर्व कर्मचारी, हाल-चाल लेने घर पहुंच गए Ratan Tata, लोग बोले- 'कितनी बार दिल जीतेंगे सर...'

दो साल से बीमार था पूर्व कर्मचारी, हाल-चाल लेने घर पहुंच गए Ratan Tata

बिजनेस टाईकून रतन टाटा (Ratan Tata) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार पोस्ट कर लोगों का दिल जीतते रहते हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है. रतन टाटा (Ratan Tata) अपने एक पूर्व कर्मचारी (Ratan Tata visit unwell ex-employee) से मिलने मुंबई (Mumbai) से पुणे (Pune) पहुंच गए, उसके बाद से ही लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी तारीफ करना शुरू कर दिया. रतन टाटा जिस कर्मचारी से मिलने पहुंचे थे, उनके करीबी ने इस कहानी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन (LinkedIn) पर शेयर किया है. 

रतन टाटा को पता चला कि उनका एक पूर्व कर्मचारी पिछले दो साल से बीमार चल रहा है. इसके बाद वो कर्मचारी से मिलने मुंबई से पुणे चले गए. पुणे के फ्रेंड्स सोसाइटी में कर्मचारी के घर पर रतन टाटा ने मुलाकात की. मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जब पीछे की कहानी लोगों को पता चली तो लोगों ने रतन टाटा की खूब तारीफ की.

योगेश देसाई नाम के लिंक्डइन यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '83 वर्षीय रतन टाटा पुणे में अपने उस पूर्व कर्मचारी से मिलने पहुंचे जो पिछले दो साल से बीमार चल रहा था. न कोई मीडिया और न कोई सुरक्षा. वह अपने कर्मचारी से मिलने चले गए. सभी उद्यमियों और व्यापारियों के लिए यह सीख है कि पैसा सब कुछ नहीं होता. आपको सलाम है सर. मैं आपके सम्मान में अपना सिर झुकाता हूं.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पोस्ट वायरल होने के बाद लोगों ने अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, 'रतन टाटा के होने से भारतीय समाज का हर सदस्य गर्व और धन्य महसूस करता है. मेरा मानना है कि आपकी विनम्रता हमें काफी कुछ सिखाती है. शुक्रिया सर.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सर आपका कितना बड़ा दिल है. आपको बहुत-बहुत धन्यवाद.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'एक ही दो दिल है सर, कितनी बार जीतोगे.'