कार्टून नेटवर्क हुआ Hack, 16 देशों में 3 दिन तक चलते रहे Adult Videos, गुस्से में माता-पिता

Cartoon Network की वेबसाइट कई देशों में हैक हुई. ये काम दो हैकर्स (Cartoon Network Hacked) ने किया है, हैकर्स ने कार्टून नेटवर्क के वीडियो के बदले अरेबिक मीम्स, ब्राजीलियन हिप-हॉप सॉन्ग यहां तक की ब्राजीलियन मेल स्ट्रिपर्स वीडियो को भी दिखाया.

कार्टून नेटवर्क हुआ Hack, 16 देशों में 3 दिन तक चलते रहे Adult Videos, गुस्से में माता-पिता

कार्टून नेटवर्क हुआ Hack

कार्टून नेटवर्क (Cartoon Network) की वेबसाइट कई देशों में हैक हुई. ये काम दो हैकर्स (Cartoon Network Hacked) ने किया है, जिन्हें ब्राजील का बताया जा रहा है. ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट को 16 देशों में हैक किया गया. हैकर्स ने कार्टून नेटवर्क के वीडियो के बदले अरेबिक मीम्स, ब्राजीलियन हिप-हॉप सॉन्ग यहां तक की ब्राजीलियन मेल स्ट्रिपर्स वीडियो को भी दिखाया. कार्टून नेटवर्क पर एडल्ट वीडियो को देखकर बच्चों के माता-पिता भी गुस्से में हैं. यूके और रूस में कार्टून नेटवर्क पूरे वीकेंड पर हैक रहा. वहां के कार्टून नेटवर्क के रीजन ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है.

गुजरात कांग्रेस की वेबसाइट हुई हैक, लगाई कथित सेक्स टेप से हार्दिक पटेल की तस्वीर

रिपोर्ट के मुताबिक, दो हैकर्स ने अफ्रीका, अरब, ब्राजील, चेक रिपब्लिक, डेनमार्क, जर्मनी, हंगरी, इटली, मैक्सिको, नीदरलैंड्स, नॉरवे, पोलैंड, रोमानिया, रूस और तुर्की में कार्टून नेटवर्क को हैक किया. 25 अप्रैल को इस बात का खुलासा हुआ. जिसके बाद कार्टून नेटवर्क ने वेबसाइड को बंद किया और नया वर्जन अपलोड किया. ट्विटर पर लोगों ने स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं और बताया है कि कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो नजर आ रहे हैं. 

हैकिंग के बाद BJP की वेबसाइट आज भी बंद, कांग्रेस और 'आप' ने कसा तंज, Tweet कर कही यह बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्वीट में हैकर्स ने दावा किया कि कार्टून नेटवर्क की बाकी वेबसाइट का भी उनके पास एक्सिस है. लेकिन उन्होंने सिर्फ यहीं छेड़छाड़ की है. कार्टून नेटवर्क यूके और कार्टून नेटवर्क रूस के अलावा किसी वेबसाइट की हैक होने की खबर नहीं आई है.