NDTV Khabar

एक झटके में इतने कम हो गए इन सेलिब्रिटी के फॉलोअर्स, जानिए इसके पीछे की वजह

ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाली सेलिब्रिटी पॉप सिंगर कैटी पेरी को 28 लाख फॉलोअर्स का घाटा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक झटके में इतने कम हो गए इन सेलिब्रिटी के फॉलोअर्स, जानिए इसके पीछे की वजह

पॉप सिंगर कैटी पेरी के 28 लाख फॉलोअर्स कम हुए हैं.

खास बातें

  1. पॉप सिंगर कैटी पेरी के 28 लाख फॉलोअर्स कम हुए हैं.
  2. जस्टिन बीबर और टेलर स्विफ्ट के 2 लाख फॉलोअर्स कम हुए हैं.
  3. प्रियंका चोपड़ा के 3 से ज्यादा फॉलोअर्स कम हुए हैं.
नई दिल्ली: ट्विटर के निष्क्रिय और लॉक्ड खातों को बंद करने के फैसले ने कई बड़े सेलिब्रिटीज को परेशानी में डाल दिया है. ट्विटर की पॉलिसी में बदलाव के चलते कई सेलिब्रिटीज के ट्विटर अकाउंट के फॉलोअर्स कम हुए हैं. ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाली सेलिब्रिटी पॉप सिंगर कैटी पेरी को 28 लाख फॉलोअर्स का घाटा हुआ है. पॉप स्टार जस्टिन बीबर और टेलर स्विफ्ट के 2 लाख फॉलोअर्स कम हुए हैं. सिर्फ यूजर्स के ही नहीं ट्विटर के खुद के अकाउंट के फॉलोअर्स भी काफी घट गए हैं.

चोरी करने के दो दिन बाद चोर ने लौटाए गहने, नोट में छोड़कर गया इमोश्नल मैसेज

ट्विटर पर प्रतिदिन के हिसाब से फॉलोवरों की संख्या पर निगरानी करने वाली वेबसाइट सोशलब्लेड डॉट कॉम ने बताया कि आमिर खान के 3,16,900 तो प्रियंका चोपड़ा के 3,54,830 और दीपिका पादुकोण के 2,88,298 फॉलोवर कम हो गए हैं.
वहीं ट्विटर पर राजनेताओं में सबसे ज्यादा पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के 4 लाख फॉलोअर्स कम हुए हैं. साथ  ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प के 1 लाख फॉलोअर्स कम हुए हैं. 

टिप्पणियां
पेट्रोल पंप में अचानक लगी गाड़ी में आग, कर्मचारी ने बुझाने के लिए लगाया ये आइडिया

ट्विटर ने फेक अकाउंट से छुटकारा पाने और अपने प्लेटफॉर्म को विश्वसनीय बनाने के लिए ये कदम उठाया है. इससे पहले, ट्विटर ने इसी सप्ताह कहा था कि वह लॉक्ड खातों, संदिग्ध गतिविधि करने के कारण निष्क्रिय खातों को वैश्विक रूप से बंद कर देगा. ट्विटर के इस कदम से सबसे ज्यादा हाई-प्रोफाइल उपभोक्ताओं के प्रभावित होने संभावना है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement