बिरयानी में नहीं मिला चिकन पीस तो बॉयफ्रेंड पर भड़क गई लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई में एक कपल के बीच चिकन बिरयानी (Chicken Biryani) में पीस न मिलने से इतना बड़ा झगड़ा हो गया कि लड़के ने गर्लफ्रेंड (GirlFriend) पर चाकू से हमला कर दिया.

बिरयानी में नहीं मिला चिकन पीस तो बॉयफ्रेंड पर भड़क गई लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा

बिरयानी में पीस न होने से लड़के ने किया लड़की का मर्डर.

खास बातें

  • बिरयानी में पीस न होने के कारण लड़के ने किया लड़की का मर्डर.
  • चेन्नई के कोयमबेदू होलसेल फ्लॉवर मार्केट में हुआ ये हादसा.
  • पुलिस कर रही है लड़के की तलाश.

Chennai में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई में एक कपल के बीच चिकन बिरयानी (Chicken Biryani) में पीस न मिलने से इतना बड़ा झगड़ा हो गया कि लड़के ने गर्लफ्रेंड (GirlFriend) पर चाकू से हमला कर दिया. indiatimes की खबर के मुताबिक, कोयमबेदू होलसेल फ्लॉवर मार्केट (Koyambedu Wholesale Flower Market) में लड़का और लड़की घूमने पहुंचे थे. मार्केट के पास ही एक दुकान से दोनों ने चिकन बियानी खरीदी. 

बॉयफ्रेंड का मर्डर कर बिरयानी बनाने के लिए महिला ने बेचे थे जेवर, खरीदा था किचन का सामान

मार्केट में घूमते-घूमते दोनों का मन चिकन बिरयानी खाने का था. बिरयानी लेने के बाद दोनों पास ही में बैठ गए और बिरयानी का मजा लेने लगे. लेकिन लड़की ने देखा कि बिरायनी में चिकन पीस ही नहीं है. जिसको लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हो गई. बात इतनी आगे बढ़ गई कि लड़के ने गुस्से में लड़की के गले में चांकू रेत दिया. ज्यादा खून बहने से लड़की की मौत हो गई. 

Newsbeep

हैदराबाद : आईकिया की बिरयानी में मिला कीड़ा, पिछले महीने ही स्वीडिश कंपनी ने देश में खोला था पहला स्टोर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये घटना पिछले सोमवार की बताई जा रही है. घटना को अंजाम देने के बाद लड़का फरार हो गया. मार्केट में जैसे ही लड़की की मौत की बात फैली तो जनता वहां पहुंच गई और लड़की को अस्पताल भेजा गया. लेकिन लड़की को मृत घोषित कर दिया गया. जिसके बाद किलपॉक सरकारी अस्तपाल में लड़की का पोस्ट मार्टम कराया गया. पुलिस अब लड़के की तलाश में है. उसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है.