बॉयफ्रेंड का मर्डर कर बिरयानी बनाने के लिए महिला ने बेचे थे जेवर, खरीदा था किचन का सामान

United Arab Emirates (UAE) में एक महिला ने बॉयफ्रेंड का मर्डर कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर बियानी बनाकर मजदूरों को खिला दिया.

बॉयफ्रेंड का मर्डर कर बिरयानी बनाने के लिए महिला ने बेचे थे जेवर, खरीदा था किचन का सामान

United Arab Emirates (UAE) में एक महिला ने बॉयफ्रेंड का मर्डर कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर बियानी बनाकर मजदूरों को खिला दिया. उस महिला (Moroccan woman) ने कबूल किया कि उसने ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड का कत्ल कर टुकड़े किए हैं और बताया कि ऐसा उसने क्यों किया. बॉयफ्रेंड ने उसे आकर बताया था कि वो किसी और महिला से शादी करना चाहता था. इन बातों को सुनकर वो इतना गुस्सा गई कि उसने मर्डर कर दिया और बिरयानी बनाकर लोगों को खिला दी. गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के बीच काफी समय का रिलेशनशिप रहा था. यहां तक कि वो ही बॉयफ्रेंड की आर्थिक मदद करती थी. हादसे के बाद कई ऐसे खुलासे हुए हैं जिसने सुनकर आप चौक जाएंगे. 

घर बुलाकर एक्स BF के किए टुकड़े, बिरयानी बनाकर दूसरों को खिलाया, मिक्सी में फंसे दांत ने फंसवाया ​

पाकिस्तानी मजदूर और पड़ोसियों को खिलाई बिरयानी
शव के टुकड़े करने के बाद महिला ने बिरयानी बनाई. उसने कुछ पाकिस्तानी मजदूरों को खिलाई, कुछ पड़ोसियों को और बाकी बचे मांस के टुकड़ों को कुत्तों को खिला दिए. बॉयफ्रेंड के पर्स, मोबाइल और कपड़ों को उसने जला दिया था. 

गर्भपात के दौरान हुई गर्लफ्रेंड की मौत, लाश को उठाकर जंगल में फेंक आया बॉयफ्रेंड

बिरयानी बनाने के लिए बेच दिए अपने जेवर
मर्डर करके टुकड़े करने के बाद उसे बिरयानी बनाने के लिए किचन का सामान खरीदना था. जिसके लिए उसने सोने के जेवर बेचे और उन पैसों से उसने बड़ी छुरी, बड़े डोंगे, फ्राइंग पैन, प्रेशर कूकर, मीट ग्राइंडर और गैस स्टोव खरीदा. 

दो दिन घर में बंद कर गर्लफ्रेंड को पीटता रहा बॉयफ्रेंड, लड़की ने जानवरों के अस्पताल में लिया ऐसा बदला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लगातार चार रात तक बनाई बिरयानी
घटना के बाद जब पड़ोसियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि महिला के घर से लगातार चार रात तक. 12 बजे से सुबह 5 तक खाने की महक आती थी. वो रोज रात को बिरयानी बनाया करती थी और सुबह लोगों को खिलाया करती थी. रात को इसलिए बनाया करती थी ताकी कोई उसे पकड़ न पाए. 

मिक्सी में फंसे दांत से पकड़ाई महिला
महिला के घर में मृतक के भाई को मिक्सी में एक इंसानी दांत फंसा हुआ नजर आया. इससे उसे शक हुआ और इसी शक से इस मामले का खुलासा हुआ और महिला को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. मिक्सी में दांत फंसे होने की उसने पुलिस में शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और उस दांत का डीएनए टेस्ट करवाया. डीएनए टेस्ट में यह साबित हो गया कि वह दांत महिला के एक्स बॉयफ्रेंड का ही है.