NDTV Khabar

सांप से डराकर Rape करने के लिए कमरे में घुसा शख्स, खुद ही हो गया शिकार

चीन के एक होटल में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चीन के Jiangxi के एक होटल कमरे में एक शख्स की डेड बॉडी और तीन सांप मिले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सांप से डराकर Rape करने के लिए कमरे में घुसा शख्स, खुद ही हो गया शिकार
चीन के एक होटल में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चीन के Jiangxi के एक होटल कमरे में एक शख्स की डेड बॉडी और तीन सांप मिले. उसको देखते हुए फायरफाइटर को बुलाया गया. फुजहोऊ फायर ब्रिगेड ने 7 फायरमैन को घटनास्थल पर भेजा. उन्होंने देखा कि एक सांप होटल के रूम में था और दूसरा खाली कमरे में था. इसी के साथ एक शख्स की डेड बॉडी पड़ी थी. पीछे की कहानी काफी खतरनाक है. एक महिला उस कमरे में रह रही थी. एक शख्स सांप से डराकर रेप करने के लिए पहुंचा था. लेकिन सांप ने शख्स को ही काट लिया. 

David Beckham ने किया बेटी के होठों पर Kiss तो मचा बवाल, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

फायरफाइटर्स ने बताया कि शख्स के साथ दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक, बैंडिड क्रैट थे. उन्होंने बताया कि जिस वक्त वो कमरे में पहुंचे तो शख्स मृत था. उसे बचाने की कोई गुंजाइश नहीं बची थी. मामला उस वक्त सामने आया जब पुलिस ने एक महिला को दिया स्टेटमेंट दिया. जिसका नाम Xiao Hua था. 

सीरिया का रेफ्यूजी बच्चा पहुंचा स्कूल तो स्टूडेंट्स ने लेटाकर पीटा, आपको भी आ जाएगा गुस्सा, देखें VIDEO

टिप्पणियां
Xiao के मुताबिक, एक शख्स उसको शाम 5 बजे होटल के कमरे में ले गया था. अंदर आते ही वो 3 सांप ले आया और कथित रूप से उसका रेप किया. रात को सांप ने उसे काट लिया. कांटने के बाद मेडिकल ट्रीटमेंट लेने की बजाय वो बेड पर आकर सो गया. आधी रात Xiao ने होटल छोड़ दिया और वापस घर आ गई.

वो अपने परिवार के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची. पोर्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उस शख्स की मौत सांप के काटने से हुई. लड़की ने रेप का आरोप लगाया है जिसकी जांच चल रही है. यूट्यूब पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. Daniel Kalemasi नामक यूट्यूबर ने इस वीडियो को शेयर किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement