मॉल में पानी से खेल रही थी बच्ची, शार्क आई और चबा लिया हाथ, देखें Shocking Video

चीन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई हैरान है. एक परिवार मॉल में घूमने गया था. जहां 6 साल की बच्ची के हाथ को शार्क ने चबा लिया.

मॉल में पानी से खेल रही थी बच्ची, शार्क आई और चबा लिया हाथ, देखें Shocking Video

मॉल में पानी से खेल रही थी बच्ची, शार्क आई और चबा लिया हाथ.

China, Guiyang: चीन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई हैरान है. एक परिवार मॉल में घूमने गया था. जहां 6 साल की बच्ची के हाथ को शार्क ने चबा लिया. बच्ची को गंभीर चोट लगी है. ये हादसा तब हुआ जब बच्ची खुले एक्वैरियम (Open-Top Aquarium) के पास खड़ी होकर पानी से खेल रही थी. Shanghaiist के मुताबिक, ये हादसा 24 जुलाई को चीन के गुईयांग में हुआ. ये हादसा CCTV में कैद हो गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. 

क्लास में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने से स्टूडेंट्स पर पड़ता ये बुरा असर, गिरती है परफॉर्मेंस

लड़की का नाम जिआओ ली (Xiao Li) बताया जा रहा है. जब बच्ची पानी के नीचे तरफ देख रही थी, उस वक्त शार्क आई और उसका हाथ चबा लिया. बच्ची को उसी वक्त एक्वैरियम से दूर कर दिया गया और तुरंत अस्पताल ले जाया गया. बच्ची के सीधे हाथ में कई फ्रैक्चर आए हैं. DailyMail की खबर के मुताबिक, बच्ची की दादी जो उस वक्त बच्ची के साथ ही मौजूद थीं उन्होंने कहा कि शार्क टैंक से बाहर आ गई थी. वहीं मॉल के अधिकारियों का कहना है कि बच्ची ने पानी के अंदर हाथ डुबोया था. बरहाल, बच्ची का मेडिकल ट्रीटमेंट मॉल ही करा रहा है. 

सपना चौधरी के गाने पर गीता फोगट के पति ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यहां क्लिक कर देखें VIDEO(Disclaimer: ये वीडियो आपको विचलित कर सकता है. अपनी रिस्क पर ही वीडियो देखें.)
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com