NDTV Khabar

अंडों को ट्रैक्टर से बचाने के लिए चिड़िया खड़ी हो गई सामने, ऐसे बचाई बच्चों की जान, देखें VIDEO

अपने अंडों को बचाने के लिए एक छोटी सी चिड़िया ट्रैक्टर के सामने आकर खड़ी हो गई. अंडों को बचाने के लिए चिड़िया अपनी जान पर खेल गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंडों को ट्रैक्टर से बचाने के लिए चिड़िया खड़ी हो गई सामने, ऐसे बचाई बच्चों की जान, देखें VIDEO

चीन का एक वीडियो दुनियाभर में वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अपने अंडों को बचाने के लिए एक छोटी सी चिड़िया ट्रैक्टर के सामने आकर खड़ी हो गई. अंडों को बचाने के लिए चिड़िया अपनी जान पर खेल गई. CGTN की खबर के मुताबिक, ये वीडियो चीन के उलाकब शहर का है. चिड़िया ने जैसे ही ट्रैक्टर को आते देखा तो वो पंख फैलाकर खड़ी हो गई और ट्रैक्टर को रोकने लगी. ट्रैक्टर के सामने कुछ ही दूर पर अंडे रखे थे जो ट्रैक्टर के कारण किचले जा सकते थे.

'TikTok' के चक्कर में नदी में डूब गया शख्स, भाई बनाता रहा VIDEO

चिड़िया के ऐसा करने पर ड्राइवर ने ट्रैक्टर को रोक दिया और उसने एक पानी की बोटल भी उसके सामने रख दी. वहां उस समय बहुत गर्मी थी. ऐसे में ड्राइवर ने चिड़िया और उसके बच्चों के लिए पानी रख दिया. दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


ट्रैक्टर डूब गया नदी में तो JCB ने ऐसे बचाई शख्स की जान, वायरल हुआ हैरतअंगेज VIDEO

ट्विटर पर अब तक इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को काफी सर्कुलेट किया जा रहा है. 

3 साल के बच्चे को बंदूक लोड करना सिखा रहा था शख्स, वायरल वीडियो देख हैरान रह गई पुलिस

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

बुधवार को इस वीडियो को शेयर किया गया. जिसके बाद लोगों ने बहुत मैसेज किए. एक यूजर ने लिखा- 'ये दिल छू लेने वाला वीडियो है...' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इससे शानदार वीडियो और कोई नहीं हो सकता.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement