NDTV Khabar

बच्चों के सामने लड़की ने किया Pole Dance, पेरेंट्स करने लगे रिकॉर्डिंग, वायरल हुआ VIDEO

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है. चीन के किंडर-गार्टन स्कूल में बच्चों को वेलकम करने के लिए पोल डांस कराया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चों के सामने लड़की ने किया Pole Dance, पेरेंट्स करने लगे रिकॉर्डिंग, वायरल हुआ VIDEO

China में बच्चों के सामने लड़की ने किया पोल डांस, वायरल हुआ वीडियो.

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है. चीन के किंडर-गार्टन स्कूल में बच्चों को वेलकम करने के लिए पोल डांस कराया गया. उस वक्त बच्चों के साथ उनके माता-पिता भी मौजूद थे. स्कूल के कोर्टयार्ड में लड़की ने पोल-डांस किया. माता-पिता भी रिकॉर्डिंग करने लगे वहीं बच्चे खड़े होकर डांस देखने लगे. 

VIDEO: लिफ्ट में डिलीवरी बॉय ने की खाने के साथ ऐसी हरकत, देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

अमेरिकन लेखक माइकल स्टेंडार्ट जो शेनजेन (Shenzhen) में रहते हैं. वो सोमवार को अपनी पत्नी के साथ बच्चे को इस किंडन कार्टन (Xinshahui kindergarten) गए. पोल डासं देखकर वो काफी हैरान थे. कोर्टयार्ड स्थित स्टेज के सामने 3 से 6 साल के बच्चे मौजूद थे. बच्चों को पहला दिन था, स्कूल ने बच्चों को वेलकम करने के लिए पोल डांस कराने का फैसला लिया. लड़की ने काफी छोटे कपड़े पहने हुए थे. लड़की ने ब्लैक लेदर हॉट पैंट्स और हाई सैंडल्स पहनी थी. वो पोल पर डांस कर रही थी. 

VIDEO: शोरूम के अंदर अचानक घुस गई BMW, महिला की टेस्ट ड्राइव देख भागने लगे सभी लोग

टिप्पणियां
कुछ बच्चे डांस देखकर काफी हंस रहे थे. कुछ माता-पिता वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे तो कुछ बच्चों को लेकर बाहर भाग रहे थे. कोर्टयार्ड में इतनी हलचल देखकर स्कूल डिपार्टमेंट भी काफी हैरान था. अमेरिकी लेखक माइकल स्टेंडार्ट ने ट्विटर पर लोगों से वीडियो शेयर करते हुए पूछा कि ये कहां तक अच्छी बात है? वीडियो वायरल होने के बाद लोग काफी गुस्से में हैं. वायरल होने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने सभी से माफी मांगी है. उन्होंने कहा-''मुझे नहीं पता था कि ये डांस बच्चों को और माता-पिता को इतना बुरा लगेगा. मैं दिल से इस बात के लिए माफी मांगता हूं.''

देखें VIDEO:
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement