बारिश के कारण रोड बन गई नदी तो महिला ने बतख को घुमाया, देखें Viral Video

China, Tianjin: चीन के तियानजिन में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चीन में बारिश से लोग काफी परेशान हैं. वहां इतनी बारिश पड़ी कि सड़कें नदियों में तब्दील हो चकी हैं.

बारिश के कारण रोड बन गई नदी तो महिला ने बतख को घुमाया, देखें Viral Video

चीन के तियानजिन में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

China, Tianjin: चीन के तियानजिन में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चीन में बारिश से लोग काफी परेशान हैं. वहां इतनी बारिश पड़ी कि सड़कें नदियों में तब्दील हो चकी हैं. लोगों को चलना भी मुश्किल हो गया है. चीन के तियानजिन में इतना पानी भर गया कि एक महिला अपनी पालतू बतख को बाहर टहलाने ले आई. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यहां भारी बारिश से बाढ़ आ गई है. 24 जुलाई को एम्पिट हिट नाम के तूभान के बाद जोरदार बारिश हुई जिसके कारण ये स्थिति पैदा हुई. 

जब Imran Khan को टीम से हटाकर Nawaz Sharif ने खुद की क्रिकेट में कप्तानी, सभी रह गए थे हैरान

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बाहर बतख के साथ खड़ी है. वहीं बतख ने ब्लू जैकेट पहनी है. आस-पास खड़े लोग देखकर काफी हंस रहे हैं. चीन के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Shanghaiist ने फेसबुक पर पोस्ट किया है. एक दिन में इस वीडियो को डेढ़ लाख व्यूज मिल चुके हैं. फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा- ''अगर आप बहुत दुखी हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें.'' वहीं एक यूजर ने लिखा- ''देखो बतख ने लाइफ जैकेट पहनी है.''

शख्स ने ऊंट को बीयर ऑफर की तो छीनकर ऐसे खत्म कर दी पूरी, Viral हुआ VIDEO

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com