NDTV Khabar

इस देश में देखा गया 'स्पाइडरमैन', चढ़ता दिखा 12 मंजिली इमारत पर तो पुलिस ने किया ऐसा

कोलंबिया (Colombia) में एक शख्स 12 मंजिली इमारत पर स्पाइडरमैन की तरह चढ़ गया. यह शख्स 'रूस के स्पाइडरमैन' (Russian Spiderman) नाम से लोकप्रिय है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस देश में देखा गया 'स्पाइडरमैन', चढ़ता दिखा 12 मंजिली इमारत पर तो पुलिस ने किया ऐसा
कोलंबिया (Colombia) में एक शख्स 12 मंजिली इमारत पर स्पाइडरमैन की तरह चढ़ गया. यह शख्स 'रूस के स्पाइडरमैन' (Russian Spiderman) नाम से लोकप्रिय है. हालांकि बिना सुरक्षा इंतजामों के ऐसा करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पावेल गोगुलान (25) को सोमवार को मेलेलिन की इमारत पर चढ़ने में 10 मिनट लगे जिसकी वह एक सप्ताह से तैयारी कर रहे थे. यह दूसरा मौका है, जब उसने कोलंबिया के किसी इमारत की चढ़ाई की है. 

UAE University ने कागज के गट्ठरों से बनाई ऐसी Painting, बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

पावेल ने 'एफे' को बताया, "यह बहुत अच्छा अनुभव था और काफी आसानी से हो गया." पावेल ने 10 महीनों के दक्षिण अमेरिकी दौरे के दौरान पराग्वे, बोलीविया, पेरू और इक्वाडोर में क्लाइंबिंग चैलेंज स्वीकार किया.

गर्ल्स हॉस्टल में लड़की के पास लेटा हुआ था 5 फुट लंबा कोबरा, देखते ही निकल पड़ीं चीखें

टिप्पणियां
कोलंबिया से रवाना होने से पहले रूस के स्पाइडरमैन ने लगभग 177 फीट ऊंची इस इमारत पर बाहरी ओर से चढ़ने का फैसला किया था. पावेल ने बताया कि वह जैसे ही इमारत की छत पर पहुंचा, वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रोका और गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उन्हें स्थानीय अभियोजक कार्यालय में पेश किया गया. 

(इनपुट-आईएएनएस)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement