NDTV Khabar

डॉक्‍टरों ने Himesh Reshammiya के गाने पर किया 'कब्ज वाला डांस', बोले- 'एक बार आजा...' देखें Video

सोशल मीडिया पर डॉक्‍टरों के इस वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है. डॉक्‍टरों के ग्रुप ने हिमेश रेशमिया के गाने 'झलक दिख लाजा' पर 'कब्ज वाला डांस' किया. इस वीडियो को फेसबुक पर पूर्व सिंगर अरिजिता बनर्जी ने शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डॉक्‍टरों ने Himesh Reshammiya के गाने पर किया 'कब्ज वाला डांस', बोले- 'एक बार आजा...' देखें Video

डॉक्टर्स ने Himesh Reshammiya के गाने पर किया 'कब्ज वाला डांस'

कब्ज को बर्दाश्त कर पाना काफी मुश्किल होता है. पूरे दिन लगातार बेचैनी और पेट में ऐंठन रहती है. कब्‍ज की इसी परेशानी को डॉक्‍टरों ने मजेदार तरीके से एक्‍सप्रेस करते हुए लोगों का जमकर मनोरंजन भी किया. सोशल मीडिया पर डॉक्‍टरों के इस वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है. डॉक्‍टरों के ग्रुप ने बॉलीवुड गानों पर 'कब्ज वाला डांस' किया. इस वीडियो को फेसबुक पर पूर्व सिंगर अरिजिता बनर्जी ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्‍टरों का ग्रुप मोहम्मद रफी के सॉन्ग 'सुहानी रात...' से डांस शुरू करता है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर सांप दिखने से मचा हड़कंप, सीढ़ियों पर चढ़कर जा रहा था प्लेटफॉर्म पर...

परफॉर्मेंस को देखते ही लोग जोर-जोर से हंसने लगे. इसके तुरंत बाद उन्‍होंने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के 'झलक दिखला जा...' और ‘प्रेम' फिल्म के गाने 'आती नहीं…' पर डांस किया. डॉक्‍टरों का ऐसा अंदाज देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए.


ये भी पढ़ें: यूपी के इस शहर के रेलवे स्टेशन पर लगाया गया 'हेल्थ एटीएम', ऐसे करेंगा लोगों का 'इलाज'

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

इस वीडियो को 20 अक्टूबर को फेसबुक पर शेयर किया गया था, जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 11 हजार से ज्यादा शेयर्स और 4 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ''डॉक्टर्स द्वारा इस तरह की परफॉर्मेंस पहली बार देखी है. डॉक्टरों के ग्रुप ने शानदार तरीके से इंटरटेन किया. मजा आ गया.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement