NDTV Khabar

भारत के इस तूफानी गेंदबाज ने दस ओवर में झटके 10 विकेट, तीन बार ली हैट्रिक, देखें VIDEO

Cooch Behar U19 Trophy में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मणपुर और अरुणाचल प्रदेश के बीच मुकाबला खेला जा रहा था. जहां मणिपुर के तूफानी गेंदबाज रेक्स राजकुमार सिंह ने 10 विकेट चटकाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत के इस तूफानी गेंदबाज ने दस ओवर में झटके 10 विकेट, तीन बार ली हैट्रिक, देखें VIDEO

Rex Rajkumar Singh के कूच बिहार ट्रॉफी में एक इनिंग में लिए 10 विकेट.

Cooch Behar U19 Trophy में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मणपुर और अरुणाचल प्रदेश के बीच मुकाबला खेला जा रहा था. जहां मणिपुर के तूफानी गेंदबाज रेक्स राजकुमार सिंह (Rex Rajkumar Singh) ने 10 विकेट चटकाए. अनंतपुर में खेले गए इस मुकाबले में रेक्स ने तूफानी गेंदबाजी की और सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने 9.5 ओवर में सिर्फ 11 रन दिए और 6 मेडन ओवर निकाले. यही नहीं 10 विकेट भी चटकाए. अरुणाचल प्रदेश सिर्फ 36 रन ही बना सका. इसी के साथ मणिपुर ने मुकाबला 10 विकेट से जीता. 

पत्नी ने MS Dhoni से पहनवाए जूते, लोग बोले- शर्म नहीं आती, साक्षी ने ऐसे दिया जवाब

अपनी धारदार गेंदबाजी से उन्होंने 5 बल्लेबाजों को बोल्ड मारा, 2 एलबीडब्लू और दो कैच विकेटकीपर ने और एक गली में कैच हुआ. तीन बार तो उन्होंने हैट्रिक ली. पहली इनिंग में भी उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. 33 रन देकर उन्होंने 5 विकेट झटके थे. उन्होंने इस मुकाबले में 44 रन देकर 15 विकेट झटके. पिछले महीने ही रेक्स सिंह ने फर्स्ट क्लास में डेब्यू किया है. आते ही उन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. 


टिप्पणियां

ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान ने इसलिए परोसा था खाना, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा

देखें VIDEO:
 


उनकी गेंदबाजी की तुलना इरफान पठान से की जा रही है. लोग उनके एक्शन को पठान की तरह बता रहे हैं. पठान बॉल डालने से पहले जैसे उछलते हैं वैसे ही रेक्स करते हैं. अनिल कुंबले ने इंटरनेशनल फॉर्मेट में 10 विकेट झटके हैं. 7 फरवरी 1999 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट में फिरोह शाह कोटला में उन्होंने 10 विकेट झटके थे. 74 रन देकर उन्होंने ये कारनामा किया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement