बाइक लेकर दुल्हन के घर शादी करने पहुंचा दूल्हा, मास्क लगाकर लिए सात फेरे और फिर किया ऐसा...

कोरोनावायरस प्रकोप के बीच उत्तर प्रदेश में हुई एक अनोखी शादी, दूल्हा अपनी दुल्हनिया लेने बाइक पर सवार होकर पहुंचा.

बाइक लेकर दुल्हन के घर शादी करने पहुंचा दूल्हा, मास्क लगाकर लिए सात फेरे और फिर किया ऐसा...

कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच दूल्हा अपनी दुल्हनिया लेने बाइक पर सवार होकर पहुंचा.

कोरोनावायरस प्रकोप के बीच जब उत्तर प्रदेश के एक युवा की शादी की तारीख आई तो उसने अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए एक अनूठा कदम उठाया. दूल्हे ने शादी के कपड़े पहने, एक मोटरसाइकिल पर अपने पिता को बिठाया, दो और दोस्तों को साथ लिया और गुरुवार रात अपनी दुल्हन के घर पहुंच गया. शादी के बाद, वह अपनी दुल्हन को पीछे बैठाकर घर लौट आया.

कोरोना संकट के समय में यह शादी शहर के पुलिस स्टेशन क्षेत्र के तहत जाटान मुहल्ले में हुई. कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत नसीरपुर गांव का 22 वर्षीय दूल्हा विकास कुमार पिछले 18 महीनों से अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. उसकी पसंद की लड़की से उसकी सगाई कई महीनों पहले हो चुकी थी.

विकास चाहते थे कि उनकी शादी बहुत धूमधाम से हो और वह इसकी तैयारी भी कर रहे थे. लेकिन, कोरोना के प्रकोप और लॉकडाउन के कारण उनकी योजना पर पानी फिर गया. विकास अपनी शादी स्थगित करने के लिए तैयार नहीं था. शादी में, दूल्हे और दुल्हन सहित सभी ने मास्क लगाए और सैनिटाइजर का इस्तेमाल किया.

स्थानीय पत्रकारों से विकास ने कहा, "भव्य तरीके से शादी करने की मेरी सारी योजना बर्बाद हो गई है. लेकिन मैं अभी भी खुश हूं कि इन हालातों में भी हमारी शादी हो गई. एक बार जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा और स्थितियां सामान्य हो जाएंगी तो हम शादी का जश्न मनाएंगे.

बुधवार को एक मुस्लिम जोड़े ने फेसटाइम और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शादी की थी. शादी हरदोई जिले में हुई. लॉकडाउन खत्म होने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को घर ले जाएगा.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com