पाकिस्तान में ATM से हैंड सैनेटाइजर चुरा ले गया शख्स, भारतीयों ने ऐसे उड़ाया मजाक, देखें CCTV Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से सैनेटाइजर (Hand Sanitiser) खूब बिक रहे हैं. ऐसे में सैनेटाइजर की कमी हो रही है. एक वीडियो ट्विटर पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स एटीएम से हैंड सैनेटाइजर (Sanitiser) चोरी करता दिख रहा है.

पाकिस्तान में ATM से हैंड सैनेटाइजर चुरा ले गया शख्स, भारतीयों ने ऐसे उड़ाया मजाक, देखें CCTV Video

पाकिस्तान में ATM से हैंड सैनेटाइजर चुरा ले गया शख्स, देखें CCTV Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप के बीच, लोग खुद को बीमार पड़ने से बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. हर घंटे मास्क पहनने से लेकर साबुन और पानी से हाथ साफ करने तक, लोग एहतियात बरत रहे हैं. भारत की तरह पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी कोरोनावायरस (Coronavirus In Pakistan) अपने पैर पसार चुका है. वहां भी लोग इस बीमारी से काफी परेशान हैं. इसी बीच वहां से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से सैनेटाइजर (Hand Sanitiser) खूब बिक रहे हैं. ऐसे में सैनेटाइजर की कमी हो रही है. एक वीडियो ट्विटर पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स एटीएम से हैंड सैनेटाइजर (Sanitiser) चोरी करता दिख रहा है. इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''जब आपको लगता है कि कोई भी आपको नहीं देख रहा है."

देखें Video:

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स सबसे पहले एटीएम मशीन से पैसे निकलता है और फिर झुककर हैंड सैनेटाइज को उठाता है. धीरे से वो अपनी जैकेट के अंदर जेब में डाल देता है. धीरे से बाहर निकलकर भाग निकलता है. इस वीडियो पर खूब मीम्स और रिएक्शन्स आ रहे हैं. लोगों ने वीडियो पर ऐसे कमेंट्स दिए हैं...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com