NDTV Khabar

Viral Video : जोर-जोर से रो रही थी विदेशी बच्ची, पापा ने कान में कहा 'ऊं' और...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video : जोर-जोर से रो रही थी विदेशी बच्ची, पापा ने कान में कहा 'ऊं' और...
अगर आप अपने बच्चे को सुलाने का अभी तक कोई आसान, कारगर तरीका नहीं तलाश पाएं हैं, तो यह वायरल वीडियो आपके लिए ही है. इस वीडियो में एक पापा अपनी रोती हुई नन्हीं बेटी को एक चुटकी में सुला देते हैं. जी हां, एक चुटकी में...

इस छोटी सी क्लिप में सेन डिएगा अपनी बेटी को सुलाने के लिए एक ऐसी ट्रिक का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसे बहुत से मां-बाप तलाश रहे हैं... और यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि इसे फेसबुक पर 22 अप्रैल को शेयर करने के बाद से अब तक करीब 34 मीलियन लोग देख चुके हैं.

टिप्पणियां
यह फेसबुक का लाइव वीडियो था, जिसमें पापा ने अपनी रोती हुई बच्ची को पल भर में चुप करा कर सुला दिया. बाद में इस वीडियो का वह पार्ट उन्होंने शेयर किया, जिसमें बच्ची पलक झपकते ही सो जाती है और वह वायरल हो गया.

इस क्ल्पि में वह कैमरे से बातें कर रहे हैं. जब बेटी रोने लगती है, तो वे बातें बंद कर अपनी बेटी के कानों में एक ऐसा मंत्र फूंकते हैं कि वह शांत होकर सो जाती है. जी हां, वह वास्तव में मंत्र का ही उच्चारण करते हैं. बेटी को सुलाने के लिए वे ॐ का जाप करते हैं, जिसे सुनकर बच्ची शांत होकर सो जाती है.
 
 

 
फेसबुक पर लोग इस ट्रिक से बेहद प्रभावित हुए हैं. इस वीडियो को 3.6 लाख बार शेयर किया जा चुका है और करीब ढ़ाई लाख रिएक्शन्स इसे मिल चुके हैं. तो क्या आप भी अपने बच्चे को सुलाने के लिए आज से इस ट्रिक को अपनाने वाले हैं...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement