NDTV Khabar

लड़की ने धांसू अंदाज में किया अंकल जैसा डांस, जानिए किसका सबसे अच्छा

अमेरिका की रहने वाली दीप बरार ने गोविंदा स्टाइल में डांस कर रहे अंकल को कॉपी किया है. कई फेसबुक पेज पर दीप के इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लड़की ने धांसू अंदाज में किया अंकल जैसा डांस, जानिए किसका सबसे अच्छा
सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. प्रो श्रीवास्‍तव विदिशा के रहने वाले हैं और भोपाल में कार्यरत हैं. सबसे पहले उन्होंने फिल्म 'खुदगर्ज' का गाना 'आप के आ जाने से' पर डांस किया. उसके तुरतं बाद 'चढ़ती जवानी' पर डांस किया. सोशल मीडिया पर दोनों ही वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. ये डांस उन्होंने फैैमिली फंक्शन में किया था. अंकल का गोविंदा स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया. अब उसी डांस को अमेरिका की रहने वाली दीप बरार ने कॉपी किया है जो काफी वायरल हो रहा है. कई फेसबुक पेज पर दीप के इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है.

VIDEO: सामने आया अंकल का दूसरा VIDEO, अब किया 'चढ़ती जवानी' पर जबरदस्त डांस

इस वीडियो को ट्वीटर पर मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने भी शेयर किया है. मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ''हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है...''
अंकल का सबसे पहला डांस वीडियो 'आप के आ जाने से' वायरल हुआ था. जिस पर दीप बरार ने उसी पर डांस किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ अंकल डांस कर रहे हैं तो दूसरी तरफ दीप उनको कॉपी करती दिख रही हैं. वो अंकल से भी अच्छा डांस करने की कोशिश करती दिख रही हैं.

VIDEO: अंकल के डांस ने किया गोविंदा को भी फेल, देखकर शरमाती रहीं श्रीमति जी

उन्होंने फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''मैं इस सुपरस्टार की सबसे बड़ी फैन हूं. इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें.'' दीप बरार के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं. वो कोरियोग्राफर हैं, इससे पहले भी उनके कई वीडियो वायरल हुए हैं. इस बार उन्होंने वायरल अंकल का वीडियो चुना है. 

VIDEO: पत्नी की कर रहा था सेवा, अचानक आईं मम्मी तो देखें क्या हुआ

टिप्पणियां
देखें वीडियो: 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement