जब 68 के इस स्टार को हुआ 33 साल की लड़की से 'प्यार', जानिए क्या किया 36 साल की बेटी ने

68 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर का कथित रिलेशनशिप अमेरिका की जानी मानी एक्ट्रेस कैथरीन मैकफी से होता है. जिसकी उम्र 33 है.

जब 68 के इस स्टार को हुआ 33 साल की लड़की से 'प्यार', जानिए क्या किया 36 साल की बेटी ने

68 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर के रिलेशनशिप को उजाकर किया बेटी एरीन ने.

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर बेटी ने उजाकर किया पिता का रिलेशनशिप.
  • लिखा था- 'नई मॉम को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.'
  • म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर की रिलेशनशिप स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल.
नई दिल्ली:

आज कल कई ऐसी खबरें आती हैं जहां किसी आदमी को आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है. देखा जाए तो छोटी या बड़ी उम्र की महिलाओं से अफेयर होना चलन सा हो गया है. ऐसा ही मामला भारत से दूर हॉलीवुड में हुआ. एक 68 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर का कथित रिलेशनशिप अमेरिका की जानी मानी एक्ट्रेस कैथरीन मैकफी से होता है. जिसकी उम्र 33 है. जब दोनों का पता डेविड की बेटी एरीन फोस्टर को पता चलता है तो वो एक ऐसा काम करती हैं जिससे पूरे हॉलीवुड में सनसनी मच जाती है. बता दें, डेविड की बेटी की उम्र 36 साल है. आइए देखते हैं आखिर हुआ क्या था...

पढ़ें- 70 साल के करोड़पति से तलाक लेने बाद जानिए क्या कर रही है ये पॉर्न स्टार​
 

david foster

एरीन ने सबसे पहले ये फोटो डाली थी. जिसके बाद उन्होंने दोनों की साथ में एक और फोटो डाली थी जिससे दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा हर जगह होने लगी.
 
david foster

बेटी ने लोगों के सामने रखी बात
बेटी एरीन फोस्टर को जब दोनों का पता चला तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो स्टोरी में दोनों की फोटो लगा दी. जिसमें जो लिखा वो हैरान करने वाला था. उसमें लिखा था- 'नई मॉम को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.' फिर क्या था डेविड फोस्टर और कैथरीन के बीच संबंधों की चर्चा हर जगह शुरू हो गई. जिसके बाद एरीन ने ENEWS को दिए इंटरव्यू में कहा था- 'अगर हमारे पिता खुश हैं तो हम भी खुश हैं, हम कैथरीन को बहुत प्यार करते हैं. हमें परवाह नहीं कि वो किसे डेट कर रहे हैं.'

पढ़ें- रेसलर का खुलासा: 'अब तक बना चुका हूं 10 हजार महिलाओं से संबंध' जानिए और क्या बोला...​

अमेरिकन आइडल में हुई थी पहली मुलाकात
आपको बताते चलें कि म्यूजिक प्रोड्यूजर डेविड की कैथरीन से पहली मुकाकात कैथरीन से हुई थी. जिसके बाद कई मौकों पर दोनों एक साथ देखे गए. दोनों की रिश्तों की चर्चा इसलिए भी है क्योंकि इसी साल अगस्त में डेविड ने पत्नी योलांदा हादिद को तलाक दिया है. योलांदा भी मशहूर मॉडल रह चुकी हैं जो अब अलग रह रही हैं.

पढ़ें- किसी की दाढ़ी तो कोई दिखती है 'डरावनी', ये महिलाएं हैं औरों से अलग

कैथरीन ने इस पर सफाई देते हुए कहा हैल्थ मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा है- 'लोगों को कुछ भी कहने दो, मैं डेविड को काफी पसंद करती हूं, क्योंकि वो शानदार व्यक्ति हैं. मैं उनसे पहली बार तब मिली थी जब में 21 साल की थी. उन्होंने मेरा पहला गाना प्रोड्यूस किया था. वो काफी अच्छे हैं.' हालांकि अभी तक डेविड का कोई भी जवाब नहीं आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com