70 साल के करोड़पति से तलाक लेने बाद जानिए क्या कर रही है ये पॉर्न स्टार

थाईलैंड की एक पॉर्न स्टार ने अपने से दुगने व्यक्ति हैराल्ड नेसलैंड से शादी की और पॉर्न इंडस्ट्री छोड़कर अलग जीवन जीने लगी. जिस व्यक्ति से शादी की उसका नाम अमेरिका के करोड़पतियों में नाम आता है.

70 साल के करोड़पति से तलाक लेने बाद जानिए क्या कर रही है ये पॉर्न स्टार

थाईलैंड की पूर्व पॉर्न स्टार ने दिया करोड़पति पति को तलाक और अब मॉडलिंग कर रही हैं.

खास बातें

  • 2012 में पॉर्न स्टार नोंग टैट ने की थी अमेरिकी करोड़पति से शादी.
  • तलाक के बाद अब वायरल हुए नोंग टैट के कई वीडियो.
  • उन्होंने हैराल्ड से शादी करने के बाद बोद्ध धर्म अपना लिया था.
नई दिल्ली:

साल 2012 में थाईलैंड की एक पॉर्न स्टार ने 70 साल के अमेरिकी करोड़पति हैरोल्ड नेसलैंड से शादी की थी. उस वक्त ये खबर खूब वायरल हुई थी. बता दें, पॉर्न इंडस्ट्री छोड़कर वो अलग जीवन जीने लगी थीं. इस पॉर्न स्टार का नाम है नोंग टैट, उन्होंने हैरोल्ड से शादी करने के बाद बौद्ध धर्म अपना लिया था. लेकिन कुछ साल साथ रहने के बाद नोंग ने तलाक ले लिया और वापस उसी इंडस्ट्री में आ गई. 

पढ़ें- पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनने को तैयार मिया खलीफा, इस भारतीय फिल्म से करेंगी डेब्यू​
 

nong nat

हैरोल्ड नहीं चाहते थे अलग होना
डेली मेल की खबर के मुताबिक, हैरोल्ड कभी नहीं चाहते थे कि नोंग टैट से तलाक हो. पर नोंग चाहती थी कि अलग होकर वापस उसी इंडस्ट्री में जाएं जहां वो पहले थी. नोंग ने ये भी बताया कि हैरोल्ड और उनके बीच कभी रिलेशन ही नहीं बन पाया. क्योंकि नोंग को हैरोल्ड की हार्ट प्रोब्लम की चिंता थी. 

पढ़ें- पोर्न स्टार मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर डाली ऐसी फोटो, पूरी दुनिया में मचा बवाल
 
nong nat

तलाक के बाद वायरल हुए कई वीडियो
तलाक होने के बाद वो वापस पॉर्न इंडस्ट्री में वापस चली गई. कुछ दिन बाद ही उनके वीडियो वायरल हो गए. जिसमें वो शोवर डांस करती नजर आई थीं. उन्होंने सोशल मीडिया से उनकी और हैरोल्ड की वो सभी फोटो डिलीट कर दी हैं. जो उन्होंने पहले पोस्ट की थीं. अब उनके इंस्टाग्राम पेज पर मॉडलिंग और पार्टीज की तस्वीरें मौजूद हैं.

पढ़ें- फिल्मों से ज्यादा आइटम नंबर पर सनी लियोन का फोकस, देखना न भूलें उनका 'लोका लोका' अवतार

टैट की मानें तो वो अब हॉट फोटोशूट और एडल्ट मूवीज में काम करेंगी. उनका कहना है- 'अब मेरे पास बहुत पैसा है और काफी जेवर हैं. मुझे अब सिर्फ मॉडलिंग पर फोकस करना है.' हैरोल्ड और टैट अभी भी मिलते हैं लेकिन टैट अब वापस रिलेशन में नहीं रहना चाहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com