पोर्न स्टार मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर डाली ऐसी फोटो, पूरी दुनिया में मचा बवाल

हाल ही में मिया ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसा तस्वीर शेयर की है जिसके कारण मानों पूरी दुनिया में बवाल खड़ा हो गया है. जी हां, दरअसल हाल ही में मिया खलीफा की एक तस्वीर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

पोर्न स्टार मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर डाली ऐसी फोटो, पूरी दुनिया में मचा बवाल

सोशल मीडिया पर मिया खलीफा ने पोस्ट की फोटो की वजह से हो रहा बवाल.

खास बातें

  • मिया खलीफा के एक पोस्ट से मचा बवाल.
  • मदर मैरी के रूप में आ रही हैं नजर.
  • मिया ने ये तस्वीर मलाला के सपोर्ट के लिए डाली है.
नई दिल्ली:

हाल ही में मिया ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसा तस्वीर शेयर की है जिसके कारण मानों पूरी दुनिया में बवाल खड़ा हो गया है. जी हां, दरअसल हाल ही में मिया खलीफा की एक तस्वीर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें मिया जीसस की मां यानी की ‘मदर मैरी’ के रुप में नज़र आ रही हैं. हैरानी की बात तो ये है कि मिया द्वारा इन तस्वीरों के शेयर करते ही लोगों ने इस पर भद्दे कमेंट्स करना शुरु कर दिया. मगर हम आपको बता दें कि मिया ने अपनी ये तस्वीरें मलाला के सपोर्ट के लिए डाली है.

पढ़ें- नोबेल विजेता मलाला ने पहनी जीन्स, लोग कह रहे- 'अगली मिया खलीफा'​
 

 

A post shared by Mia Khalifa (@miakhalifa) on


जी हां, शायद आपको याद होगा कि अभी कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर मलाला कि जीन्स पहनी हुई कुछ तस्वीरें देखी गई थी, जिसके बारे में बिना कुछ जाने और सोचे-समझे लोगों ने गन्दे कमेंट्स किए. इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने तो उन्हे मिया खलीफा तक कह डाला. हालांकि, अब तक ये साबित नहीं हो पाया है कि तस्वीर में दिखने वाली महिला मलाला ही है या कोई और.

पढ़ें- पोर्न स्टार मिया खलीफा ने कहा- न मैं बिग बॉस में आ रही, न ही इंडिया​
 


उसी वाक्ये का जवाब देते हुए हाल ही में मिया ने अपनी ये तस्वीरें शेयर की है. अपनी इन तस्वीरों को शेयर करने के पीछे मिया का मकसद लोगों को ये बतलाना है कि सिर्फ कपड़ें देखकर किसी इंसान के चरित्र की पहचान नहीं की जा सकते.
Newsbeep

पढ़ें- सनी लियोनी के बाद पोर्न स्टार मिया खलीफा दिखेंगी 'बिग बॉस-9' में?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि, लोगों ने मिया द्वारा दिए गए मैसेज को समझने व अपनाने की बजाए उन्होंने मिया को ही अपना निशाना बना लिया. बता दें कि जैसे ही मिया की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने उसे भी भला-बुरा सुनाना शुरु कर दिया. लोगों ने तो ये तक कह डाला कि ‘धर्म की इज्ज़त करना सिखो वरना नहीं तो तुम्हे इसका नुकसान उठाना पड़ेगा.’