महिला के पर्स में रखे थे 15 लाख के जेवर, एयरपोर्ट पर शराब पीकर पहुंचा इंस्पेक्टर और ऐसे उड़ाया पर्स

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में एक सहायक सब इंस्पेक्टर को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक महिला का हैंडबैग चुराने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया.

महिला के पर्स में रखे थे 15 लाख के जेवर, एयरपोर्ट पर शराब पीकर पहुंचा इंस्पेक्टर और ऐसे उड़ाया पर्स

महिला का हैंडबैग चुराने के आरोप में बीएसएफ का सहायक सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार.

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में एक सहायक सब इंस्पेक्टर को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक महिला का हैंडबैग चुराने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया. महिला के हैंडबैग में 15 लाख रुपये मूल्य के जेवर थे. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. आरोपी की पहचान नरेश कुमार के तौर पर हुई है, जो हरियाणा का रहने वाला है.

महंगे हैंडबैग की वजह से तुर्की की प्रथम महिला हुईं आलोचनाओं की शिकार, देश पर है गहरा मुद्रा संकट

पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार उस वक्त हुई जब महिला अपने पति के साथ हवाईअड्डा पहुंची थी और विमान से श्रीनगर जाने वाली थी. बोर्डिंग की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद वह एक सीट पर बैठ गयीं और कुर्सी के नीचे अपना हैंडबैग रख दिया. कुछ देर बाद उन्होंने पाया कि जेवर वाला उनका हैंडबैग गायब है, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. 

SpiceJet के केबिन क्रू की हो रही है कपड़े उतारकर चेकिंग, एयर होस्टेस ने कहा- मुझे गलत तरीके से छुआ

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) (आईजीआई हवाईअड्डा) संजय भाटिया ने बताया, 'सीसीटीवी फुटेज की मदद से कुमार को पकड़ लिया गया. सीसीटीवी फुटेज में वह महिला का हैंडबैग उठाते हुए दिख रहा है.' अधिकारी ने बताया कि चोरी किये गये जेवरात बीएसएफ कर्मी के पास से बरामद कर लिये गये. इनमें सोने और हीरे के 15 लाख रुपये की कीमत के जेवरात थे.

दिल्‍ली, मुंबई समेत 7 अहम एयरपोर्ट पर एक अप्रैल से यात्रियों के हैंडबैग पर नहीं लगेगी मुहर और टैग

आरोपी आईजीआई हवाईअड्डे से बागडोगरा के लिये विमान से उड़ान भरने वाला था. पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि कुमार ने शराब पी रखी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)