NDTV Khabar

शादी में घुसकर शख्स ने चलाई दुल्हन पर गोली, दूल्हा देखकर हुआ हैरान, बोला- कौन था ये शख्स?

Delhi के शकरपुर में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शादी में घुसकर एक शख्स ने दुल्हन को गोली मार दी और भाग निकला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी में घुसकर शख्स ने चलाई दुल्हन पर गोली, दूल्हा देखकर हुआ हैरान, बोला- कौन था ये शख्स?

Delhi में हो रही एक शादी में उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब दुल्हन को किसी ने गोली मार दी. घटना पूर्वी दिल्ली के शकरपुर  इलाके स्थित स्कूल ब्लॉक में बने प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला की है. जय माला के बाद जैसे ही दुल्हन, दूल्हा के साथ स्टेज की तरफ बढ़ी किसी ने उसपर गोली चला दी आननफानन में उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया जहाँ उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. पैर में गोली लगने की वजह से उसकी जान बच गयी. सूचना के बाद मौके पर  पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हमलावर की पहचान की कोशिश की जा रही है.

तेज रफ्तार बाइक पर कुत्ते ने लिया सफर का मजा, देखने वालों के उड़े होश, वायरल हुआ VIDEO

बीती रात मंडावली की रहने वाली पूजा और गीता कॉलोनी के फूल कारोबारी भरत का विवाह शकरपुर प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में शादी हो रही थी. जय माला के बाद पूजा भरत के साथ स्टेज की तरफ जा रही रही थी आगे आगे भरत जा रहा था उसके पीछे पूजा जा रही थी. इसी दौरान किसी ने पूजा को गोली मार दी. गोली लगते ही वहां अफरातफरी मच गई. पूजा को पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज किया गया. गोली पूजा के पैर में लगी जिस से पूजा की जान बच गयी.


लोग ऐसे उड़ा रहे हैं #10YearChallenge का मजाक, वायरल हुए ये मजेदार Tweets

 

टिप्पणियां

 

सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि गीता कॉलोनी में रहने वाले रिंकू नाम के लड़के ने पूजा को गोली मारी है. फिलहाल जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि पूजा को शादी के वहा क्यो गोली मारी गई. दूल्हे से जब इस घटनाक्रम के बारे में पूछा गया तो, उसने कहा- मुझे नहीं पता कि ये शख्स कौन था. गोली लड़की के पैरों में लगी है. पुलिस को बुला दिया गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement