जूही चावला ने दीवाली पर कही ऐसी बात, लोगों ने ट्विटर पर लगा दी क्‍लास

Diwali 2019: जूही ने दीवाली (Diwali) पर प्रतिज्ञा ली है, जिसे लोगों ने ढोंग बताया और कहा कि ऐसे लोग अपने लाइफस्‍टाइल में बदलाव करने के बजाए सिर्फ दिखावा करते हैं. 

जूही चावला ने दीवाली पर कही ऐसी बात, लोगों ने ट्विटर पर लगा दी क्‍लास

जूही चावली ने पर्यावरण को बचाने के लिए जो ट्वीट किया वो लोगों को कुछ पसंद नहीं आया

नई दिल्‍ली:

दीवाली (Diwali) बस आने ही वाली है और इस बार ग्रीन पटाखे (Green Crackers) जलाने की अपील की जा रही है. वहीं, कई लोग पटाखों को पूरी तरह खारिज करने की बात भी कर रहे हैं. हाल ही में अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपील की कि इस बार दीवाली पर पटाखें जलाने के बजाए पूरे घर को दीयों की रोशनी से भर दिया जाए. वैसे तो जूही का यह ट्वीट नेक इरादों वाला था, लेकिन ट्विटर यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना की. 

जूही चावला ने ट्वटी करते हुए कहा, "क्‍या आपको पता है कि पारंपरिक रूप से दीवाली और पटाखों का ज्‍यादा संबंध नहीं है. इस दीवाली मैं अपने घर को दीयों की रोशनी से भरूंगी क्‍योंकि घर में बिखरे हुए उजाले से ज्‍यादा कोई भी चीज फेस्टिव नहीं होती."

इसी ट्वीट के साथ उन्‍होंने पूछा, "इस दीवाली पर पर्यावरण को बचाने के लिए आप क्‍या कर रहे हैं?  कॉमेंट में अपनी प्रतिज्ञा साझा करें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को जूही चावला का यह ट्वीट कुछ खास पसंद नहीं आया. कुछ लोगों ने उन्‍हें आईपीएल सीजन में जलाए जाने वाले पटाखों की याद दिलाई. आपको बता दें कि जूही की आईपीएल टीम केकेआर नाइट राइडर्स है. वहीं, कुछ लोगों ने उन्‍हें अपनी फैन्‍सी कार के बजाए पब्‍लिक ट्रांसपोर्ट इस्‍तेमाल करने की सलाह दी.

लोागें ने जूही की प्रतिज्ञा को ढोंग बताया और कहा कि ऐसे लोग अपने लाइफस्‍टाइल में बदलाव करने के बजाए सिर्फ दिखावा करते हैं.