NDTV Khabar

डोनाल्ड ट्रंप ने शादी समारोह में पहुंचकर सबको चौंकाया, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ?

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को बेडमिंस्टर टाउनशिप के ट्रंप नेशनल गोल्फ कल्ब में एक शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी, तभी रात करीब साढ़े दस बजे राष्ट्रपति ट्रंप वहां पहुंच गए. समारोह में मौजूद लोगों को पता नहीं था कि ट्रंप यहां आएंगे. राष्ट्रपति को अपने बीच पाकर लोग उनके करीब जाकर फोटो खिंचवाते हुए दिखे. वे काफी खुश दिख रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डोनाल्ड ट्रंप ने शादी समारोह में पहुंचकर सबको चौंकाया, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ?

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप.

खास बातें

  1. बिना बताए एक शादी समारोह में पहुंचे अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप
  2. राष्ट्रपति को अपने बीच पाकर अचंभित दिखे मेहमान
  3. किसी से राष्ट्रपति ट्रंप संग खिंचवाई तस्वीरें तो कोई ले रहा था सेल्फी
नई दिल्ली:

अपनी हरकतों और फैसलों से चौंकाने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर सबको अचंभित किया है. इस बार ट्रंप अचानक एक शादी समारोह में पहुंच गए. राष्ट्रपति को अपने बीच देखकर शादी समारोह में मौजूद लोग चौंक गए. दुल्हन ने खुद उनका स्वागत किया. शादी समारोह के वीडियो को दूल्हे ने ट्वीट किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को बेडमिंस्टर टाउनशिप के ट्रंप नेशनल गोल्फ कल्ब में एक शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी, तभी रात करीब साढ़े दस बजे राष्ट्रपति ट्रंप वहां पहुंच गए. समारोह में मौजूद लोगों को पता नहीं था कि ट्रंप यहां आएंगे. राष्ट्रपति को अपने बीच पाकर लोग उनके करीब जाकर फोटो खिंचवाते हुए दिखे. वे काफी खुश दिख रहे थे. 

रिसेप्शन पार्टी में पहुंचने के बाद ट्रंप ने खुद की साइन की हुई  'मेक अमेरिका ग्रेट अगेन' टोपियां बांटी. कुछ लोग ट्रंप के साथ तस्वीरें और सेल्फी खिंचवाते दिखे. दूल्हा टक्कर ग्लैडहिल और दुल्हन क्रिस्टेन ने सोशल मीडिया पर ट्रंप का लोगों से घुलने मिलने का वीडियो शेयर किया है.
 
वीडियो में दिख रहा है कि राष्ट्रपति को अपनी रिसेप्शन पार्टी में देखकर दुल्हन काफी खुश दिख रही है. वह आगे बढ़कर ट्रंप की अगवानी करती है. दोनों गले मिलते हैं. दुल्हन मेहमानों से ट्रंप की मुलाकात कराती है. मालूम हो कि साल 2015 में तत्कालीन राष्ट्रपति बराक ओबामा भी एक शादी में अचानक पहुंच गए थे.
टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement