NDTV Khabar

शराब के नशे में टैक्सी बुक की और घूम आया तीन देश, नशा उतरा तो...

शराब के नशे में नॉर्वेजियन शख्स ने न्यू ईयर की रात को टैक्सी ली और तीन देश घूम आया और 2200 डॉलर (1 लाख 39 हजार रुपये) का बिल बन गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शराब के नशे में टैक्सी बुक की और घूम आया तीन देश, नशा उतरा तो...

शराब के नशे में नॉर्वेजियन शख्स ने न्यू ईयर की रात को टैक्सी ली और तीन देश घूम आया.

खास बातें

  1. नशे में धुत एक शख्स ने घूम लिए तीन देश.
  2. घर जाने के लिए बुक की थी टैक्सी.
  3. घर पहुंचने के बाद घर पर जाकर सो गया नशे में धुत शख्स.
नई दिल्ली: सभी लोगों ने न्यू ईयर ईव बड़े ही धूम-धाम से मनाया. लेकिन एक शख्स के लिए न्यू ईयर पर पार्टी करना महंगा पड़ गया. शराब के नशे में नॉर्वेजियन शख्स ने न्यू ईयर की रात को टैक्सी ली और तीन देश घूम आया और 2200 डॉलर (1 लाख 39 हजार रुपये) का बिल बन गया. 31 दिसंबर को ये शख्स कोपेहेगन नदी किनारे पार्टी कर रहा था. पार्टी खत्म होने के बाद नशे में धुत शख्स ने 600 किलोमीटर दूर ऑस्लो के लिए कैब बुक की. इस 6 घंटे के सफर में उसने तीन देश घूमें. जिसमें डेनमार्क, स्विडन और नॉरवे था. 

टिप्पणियां
IPL का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रहे थे DHONI, बेटी जीवा की वजह से वायरल हुआ वीडियो
 
copenhagen

पुलिस के अनुसार जैसे ही वो शख्स अपने घर पहुंचा तो अंदर जाकर सो गया. टैक्सी ड्राइवर बाहर खड़ा रहा और पैसों का इंतजार करता रहा. लेकिन कोई भी घर से बाहर नहीं आया. उसकी कार की बैट्री भी खत्म हो गई थी. जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने ऑस्लो पुलिस ने मदद मांगी. पुलिस ने ट्वीट्स के जरिए इस नशे में धुत लड़के की पूरी कहानी बताई. 


Viral Video: 'बर्फ की नदी' पर दौड़ता दिखा ये शख्स, देखने वालों के उड़ गए होश

ड्राइवर की मदद करने के लिए पुलिस ने टोइंग वैन को बुलाया जिसके बाद पुलिस ने नशे में धुत लड़के को उठाया. जिसके बाद वो 1800 नॉर्वेजियन क्रोन का बिल भरने को राजी हो गया. BBC की खबर के मुताबिक, इस शख्स का बोई भी आपराधिक रिकॉरर्ड्स नहीं है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement