Dussehra 2018: अमिताभ बच्चन ने सुनाई रामायण की ऐसी कहानी, अनोखे अंदाज में दी दशहरे की बधाई

पूरे देश में दशहरा (Dussehra 2018) धूम-धाम से मनाया जा रहा है. आज ही के दिन भगवान राम ने रावण का वध किया था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रामायण का एक किस्सा सुनाया है और एक संदेश दिया है. जो काफी वायरल हो रहा है. 

Dussehra 2018: अमिताभ बच्चन ने सुनाई रामायण की ऐसी कहानी, अनोखे अंदाज में दी दशहरे की बधाई

पूरे देश में दशहरा (Dussehra 2018) धूम-धाम से मनाया जा रहा है. आज ही के दिन भगवान राम ने रावण का वध किया था. आज के दिन घरों के बाहर गली-नुक्कड़ों और मैदानों में रावण (Ravana), कुंभकरण (Kumbhakarna) और मेघनाद (Meghnath) को जलाया जाता है. सोशल मीडिया पर कई बड़ी हस्तियों ने अलग-अलग तरह से दशहरे की बधाईयां अपने फैन्स को दी हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रामायण का एक किस्सा सुनाया है और एक संदेश दिया है. जो काफी वायरल हो रहा है. 

Happy Dussehra 2018: वाट्सऐप और फेसबुक के लिए सबसे बढ़िया 10 Dussehra Status
 


अमिताभ बच्चन ने दशहरे की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा- 'अयोध्या वापस आने पर मां कौशल्या ने श्रीराम से पूछा... "रावण" को मार दिया.....? भगवान श्रीराम ने सुन्दर जवाब दिया- महाज्ञानी, महाप्रतापी, महाबलशाली, प्रकांड-पंडित, महाशिवभक्त, चारो वेदो के ज्ञाता, शिव ताण्डवस्त्रोत के रचयिता 'लंकेश' को मैंने नहीं मारा, उसे "मैं" ने मारा है. आओ हम सब अहंकार छोड़ दें.' बुराई पर अच्छाई एवं असत्य पर सत्य की जीत के पर्व विजयदशमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

Dussehra: काजोल से लेकर अक्षय कुमार तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दी दशहरा की बधाई
 
tq566j88

बता दें, हर त्यौहार पर अमिताभ बच्चन फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं देते हैं. दशहरे पर भी उन्होंने ऐसा ही किया. अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' (Thugs Of Hindostan) 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. यशराज फिल्म्स की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी. पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com