NDTV Khabar

थाई गुफा में बच्चों को बचाने वाले गोताखोरों पर आपत्तिजनक बयान के बाद इलॉन मस्क ने मांगी माफी

टेस्ला के स्टॉक गिरने और निवेशकों के बढ़ते दबाव के बाद टेस्ला प्रमुख इलॉन मस्क ने बुधवार को ब्रिटेन के गुफा विशेषज्ञ वर्न अंसवर्थ से अपने बयान के लिए माफी मांग ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
थाई गुफा में बच्चों को बचाने वाले गोताखोरों पर आपत्तिजनक बयान के बाद इलॉन मस्क ने मांगी माफी

टेस्ला के प्रमुख इलॉन मस्क ने बुधवार को ब्रिटेन के गुफा विशेषज्ञ वर्न अंसवर्थ से अपने बयान के लिए माफी मांग ली.

टेस्ला के स्टॉक गिरने और निवेशकों के बढ़ते दबाव के बाद टेस्ला प्रमुख इलॉन मस्क ने बुधवार को ब्रिटेन के गुफा विशेषज्ञ वर्न अंसवर्थ से अपने बयान के लिए माफी मांग ली. मस्क ने अंसवर्थ को 'बच्चों के प्रति यौन आकर्षण वाला व्यक्ति (पीडो)' कहा था. मस्क ने ट्वीट कर कहा, "मेरे खिलाफ उनके द्वारा किया गया कार्य, मेरे द्वारा उनके खिलाफ किए गए कार्य को न्यायसंगत नहीं ठहराता और इसके लिए मैं और जिन कंपनियों का मैं प्रमुख हूं उनकी ओर से मिस्टर अंसवर्थ से माफी मांगता हूं. गलती मेरी और केवल मेरी है."

थाईलैंड की गुफा में बच्चों की मदद करने के बाद एलन मस्क का बचावकर्ता के खिलाफ आपत्तिजनक बयान

टिप्पणियां
अंसवर्थ ने थाई गुफा में फंसे 12 बच्चों व उनके कोच को बचाने के लिए मस्क के 'मिनी-सबमेरिन' के विचार को खारिज कर दिया था और इसे 'एक पीआर स्टंट' बताया था, जिसके बाद मस्क ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था.

थाईलैंड की गुफा में कोच ने खुद की जिंदगी दांव पर लगाकर ऐसे बचाई बच्‍चों की जान, फुटबॉल सिखाने से पहले था साधु
 
टेस्ला के सीईओ ने एक यूजर को ट्वीट कर कहा, "मिस्टर अंसवर्थ ने मेरे खिलाफ कई झूठ बोले। मिनी-सब को परोपकार के काम और गोताखोर टीम प्रमुखों के निर्देशों के अनुसार बनाया गया था." गार्जियन की रपट के अनुसार, मस्क के ट्वीट के बाद शेयरधारकों और सिलिकन वैली के विश्लेषकों ने इसकी आलोचना की थी और उनके व्यवहार को 'अपरिपक्व और कार कंपनी की सफलता में बाधक' बताया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement