NDTV Khabar

VIDEO: मैच हारे लेकिन हीरो बने MS Dhoni, बल्लेबाज को ऐसे चालाकी से बनाया शिकार

ENG vs IND: टीम इंडिया भले ही इंग्लैंड से वनडे सीरीज हार गई हो, लेकिन MS Dhoni हीरो साबित हुए. उन्होंने ऐसा रन आउट किया जो बहुत मुश्किल था. लेकिन धोनी के मिडास टच ने हर किसी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: मैच हारे लेकिन हीरो बने MS Dhoni, बल्लेबाज को ऐसे चालाकी से बनाया शिकार

MS Dhoni के स्टम्पिंग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ENG vs IND: टीम इंडिया टी-20 सीरीज जीतने के बाद इंग्लैंड से वनडे सीरीज 2-1 से हार चुका है. पहला वनडे जीतने के बाद इंग्लैंड ने टीम इंडिया को कोई मौका नहीं दिया और दोनों मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली. टीम इंडिया फले ही मैच हार गई. लेकिन MS Dhoni हीरो साबित हुए. उन्होंने ऐसा रन आउट किया जो बहुत मुश्किल था. लेकिन धोनी के मिडास टच ने हर किसी को हैरान कर दिया. धोनी ने बल्लेबाज को चालाकी से रन आउट कर दिया. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Ind vs Eng: MS धोनी ने अम्‍पायरों से मांगी गेंद तो शुरू हुआ संन्‍यास की अटकलों का दौर..

आखिरी वनडे में इंग्लैंड के कप्तान ने जैम्स विंस को मौका दिया. विंस ने इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत दिलाई. लेकिन धोनी ने उनको बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया और 27 रन पर रन आउट कर दिया. 9 ओवर बीतने के बाद कप्तान कोहली ने युजवेंद्र चहल को गेंदबाजी के लिए उतारा. गेंद पिच पर काफी टर्न ले रही थी. कोहली का फैसला सही साबित हुआ और विंस आउट हो गए. पहली ही गेंद पर टर्न लेती बॉल पर जो रूट ने शॉट खेला और दौड़ लगा दी. हार्दिक पंड्या उस जगह फील्डिंग कर रहे थे. उन्होंने स्टम्प्स से दूर थ्रो फेका. धोनी ने एक हाथ से पकड़कर बॉल स्टम्प्स पर मार दी. विंस को आउट करार दिया गया. 

टिप्पणियां
Ind vs Eng 3rd ODI:आदिल राशिद ने फेंकी कमाल की गेंद, हैरान रह गए विराट कोहली, देखें VIDEO​

देखें VIDEO:
 
इंग्‍लैंड के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 256 रन बनाए. कप्‍तान कोहली ने सर्वाधिक 71 रन की पारी खेली.  टीम इंडिया के इस स्‍कोर को उसके गेंदबाज डिफेंड नहीं कर पाए. रही-सही कसर कमजोर फील्डिंग ने पूरी कर दी. रूट के शतक की बदौलत इंग्‍लैंड टीम ने 33  गेंद शेष रहते मात्र दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement