गेंदबाज ने जो रूट को कह दी ऐसी बात, गुस्से में पलटकर बोले- 'Gay होना गलत नहीं...' देखें VIDEO

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England Vs West Indies) के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शैनन गैब्रियल (Shannon Gabriel) ने जो रूट को 'होमोफोबिक' कहा. जिसके बाद रूट ने ऐसा कहकर बोलती बंद कर दी.

गेंदबाज ने जो रूट को कह दी ऐसी बात, गुस्से में पलटकर बोले- 'Gay होना गलत नहीं...' देखें VIDEO

Eng Vs WI: शैनन गैब्रियल (Shannon Gabriel) ने रूट को कहा- 'होमोफोबिक', मिला ऐसा जवाब

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England Vs West Indies) के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. तीसरा टेस्ट (Eng Vs WI 3rd Test) इंग्लैंड ने 232 रन से आसानी से जीत लिया. वेस्टइंडीज अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई और मैच से हाथ धोना पड़ा. जो रूट (Joe Root) ने 122 रन की शानदार पारी खेली. जिससे इंग्लैंड को बढ़त दिला दी और वेस्टइंडीज को हार नसीब हुई. मैच के दौरान वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शैनन गैब्रियल (Shannon Gabriel) ने जो रूट को 'होमोफोबिक' (होमोसेक्युअल्टी को गलत समझने वाला) कह कर स्लेज करने की कोशिश की. लेकिन जो रूट (Joe Root) ने उसी वक्त उनकी बोलती बंद कर दी. 

Ind vs Aus: विराट कोहली ने कंगारू कप्तान पर किया जुबानी हमला, कुछ ही मिनट बाद हुए आउट, देखें VIDEO

 

 

शैनन गैब्रियल (Shannon Gabriel) जब अंपायर से कैप ले रहे थे तो जो रूट (Joe Root) करीब आए और कहा- 'इसे बेइज्जती के रूप में इस्तेमाल न करो. गे होने में कुछ भी गलत नहीं.' जिसके बाद शैनन भी शांत हो गए और फील्डिंग करने के लिए पहुंच गए. रूट का ये कमेंट स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गया और लाइव हो गया. लोग रूट की काफी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बेस्ट कैप्टन बता रहे हैं.

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीकी टीम के गेंदबाज की स्‍लेजिंग का विराट कोहली ने दिया करारा जवाब, देखें VIDEO..

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होमोसेक्सुअल्टी को सपोर्ट करने वाले लोग जो रूट की खूब तारीफ कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर रूट को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी रूट की तारीफ की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'मुझे नहीं पता किसने किससे क्या कहा... लेकिन मैं जिस लड़के की तारीफ करूंगा वह यहां जो रूट के रिऐक्शन की तारीफ करूंगा. मेरे लिए एक आदर्श खिलाड़ी के तौर पर जो रूट वह 12 शब्द किसी टेस्ट शतक और संभव जीत से भी ज्यादा अहमियत रखते हैं.' वेस्टइंडीज पहले दोनों टेस्ट मैच जीतकर श्रृंखला पहले ही अपने नाम कर चुका है. आखिरी टेस्ट जीतकर इंग्लैंड ने खुद को क्लीन स्वीप होने से बचा लिया.