NDTV Khabar

कहां जा रहे हैं थिएटर, मिलिए इस रियल 'बाहुबली' से

185 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कहां जा रहे हैं थिएटर, मिलिए इस रियल 'बाहुबली' से

मैक्सिको में समुद्र की लहरों के बीच स्टंट कर रहा कैप्टन का लुक साइड से बाहुबली-2 के अभिनेता प्रभास से मिलती-जुलती है.

खास बातें

  1. मैक्सिको में जहाज के कैप्टन ने किया खतरनाक स्टंट
  2. तेज गति से चलते हुए जहाज पर कैप्टन ने एक से दूसरे पर लगाया छलांग
  3. छलांग लगाते हुए कैप्टन का लुक बाहुबली-2 के हीरो प्रभास की तरह लग रहा
नई दिल्ली: इन दिनों पूरे देश में फिल्म बाहुबली 2 की चर्चा है, सोशल मीडिया से लेकर चाय दुकानों और ऑफिस कैंटीन में लोग इसी फिल्म की चर्चा कर रहे हैं. जो लोग फिल्म देखकर आ चुके हैं वे अपने दोस्तों, सहकर्मियों से एक-एक सीन का जिक्र करते देखे जा रहे हैं. वहीं जो लोग फिल्म नहीं देख पाए हैं वे टिकट के जुगाड़ में लगे दिख रहे हैं. बाहुबली-2 में हीरो और विलेन के बीच युद्ध के दौरान किए गए स्टंट की भी काफी चर्चा है. ऐसे में मैक्सिको का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कैप्टन समुद्र की लहरों में तेज गति से दौड़ते दो जहाजों पर स्टंट दिखा रहा है. कैप्टन एक जहाज से दूसरे पर छलांग लगाता दिख रहा है. दिलचस्प बात यह है कि जब यह कैप्टन छलांग लगाने के लिए तैयार होता है तो साइड से उसका लुक काफी हद तक फिल्म बाहुबली-2 के अभिनेता प्रभास जैसा लगता है.

क्रिश्चियन हौसर ने vimeo पर यह वीडियो पोस्ट किया है. इसमें बताया जा रहा है कि कप्तान जोकिन कारबोनी अपने गोताखोरी प्रशिक्षक मैक्सिको के बाहिया डी बैंडेरस की यात्रा पर हैं. वीडियो में दिख रहा है कि समुद्र की लहरों में दो सेलबोट (पालोंवाला जहाज) तेज गति से चल रही है. तभी कैप्टन जोकिन कारबोनी एक सेलबोट से दूसरे में छलांग लगाकर पहुंच जाते हैं.

यह स्टंट देखने में जितना सहज लगता है, उतना आसान नहीं है. एक तो जहाज की तेज गति और दूसरा समुद्र की लहरों पर हवा, इन दोनों डर के बीच कैप्टन एक जहाज से दूसरे में छलांग लगाते हैं.
exciting stunts
मैक्सिकों में समुद्र में एक जहाज से दूसरे पर छलांग लगाता कैप्टन.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए चेतावनी भी दी गई है कि इस स्टंट को केवल एक्सपर्ट ही कर सकते हैं. लोग खुद से ऐसा करने की कोशिश न करें. बात चाहे जो भी हो पर वीडियो को देखकर मन में रोमांच पैदा हो जाता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement