NDTV Khabar

फेसबुक ने लॉन्च किया 'Tik Tok' जैसा एप, वीडियो बनाने के लिए करना होगा ऐसा

फेसबुक ने एक वीडियो ऐप 'लासो' लॉन्च किया है, जिससे उपयोगकर्ता विशेष इफेक्ट व फिल्टर के साथ लघु प्रारूप की वीडियो बना और साझा कर सकेंगे.

136 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेसबुक ने लॉन्च किया 'Tik Tok' जैसा एप, वीडियो बनाने के लिए करना होगा ऐसा

'Tik Tok' की पॉपुलेरिटी भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया में भी है. हर कोई इसको पसंद करता है. इसको फेमस होता देख, फेसबुक ने भी ऐसा ही एप तैयार किया है. जो बिलकुल टिक टॉक जैसा ही है. फेसबुक ने एक वीडियो ऐप 'लासो' लॉन्च किया है, जिससे उपयोगकर्ता विशेष इफेक्ट व फिल्टर के साथ लघु प्रारूप की वीडियो बना और साझा कर सकेंगे. फेसबुक के प्रोडक्ट मैनेजर एंडी हुआंग ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा, "फेसबुक का नया लघु प्रारूप वीडियो ऐप लासो अब अमेरिका में उपलब्ध है."

फुटबॉल मैच में गोल को बचाने के लिए पिता ने दिया बेटे को धक्का, वायरल हुआ VIDEO

वीडियो संपादन टूल से लैस यह ऐप उपयोगकर्ताओं को अपनी वीडियो में टेक्सट के साथ-साथ संगीत लगाने की इजाजत देगा. सोशल नेटवर्किं ग दिग्गज ने बिना किसी औपचारिक घोषणा के ऐप को शातिंनुमा माहौल में लॉन्च करने का फैसला किया था. 


‘Dilbar' सॉन्ग पर इस शख्स ने किया ऐसा डांस, सुष्मिता सेन भी देखकर हो जाएं हैरान, देखें VIDEO

टिप्पणियां

सीएनईटी ने फेसबुक के एक प्रवक्ता के हवाले से शुक्रवार को कहा, "लघु प्रारूप की मनोरंजन वीडियो के लिए लासो एक नया ऐप है। हम यहां इसकी संभावना को लेकर बहुत उत्साहित हैं और हम लोगों व वीडियो बनाने वालों से फीडबैक भी लेंगे." ऐप पर सभी प्रोफाइल व वीडियो सार्वजनिक होंगे.

(इनपुट- आईएएनएस से भी..)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement