ईद पर इस फैमिली का डांस वीडियो हुआ वायरल, अबतक 60 लाख से भी ज्यादा मिल चुके हैं व्यूज

ईद के मौके पर एक फैमिली का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सिर्फ इतना ही नहीं इस डांस वीडियो को अबतक 60 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

ईद पर इस फैमिली का डांस वीडियो हुआ वायरल, अबतक 60 लाख से भी ज्यादा मिल चुके हैं व्यूज

ईद पर इस फैमिली का डांस वीडियो हुआ वायरल.

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के कारण जहां हर तरफ लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. वहीं इस बार लोग अपने घरों में बंद रहने के बावजूद कुछ खास अंदाज में ईद मनाते नजर आ रहे हैं. ईद के मौके पर एक फैमिली का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में लोग अलग किस्म का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बारे में बात करें तो यह मलेशिया में रहने वाले एक परिवार ने बनाया है. पहले इसे ट्विटर पर शेयर किया गया था. जब लोग इसे पसंद करने लगे और ईद के मौके पर एक दूसरे को भेजने लगे. तो इसे दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जाने लगा है.

इस वीडियो में जिस गाने पर यह पूरी फैमिली डांस करते हुए नजर आ रही है. वह गाना है 'डैडी फ्रीयर' का हिट गाना 'थिंक अबाउट थिंग्स' है.  इस वीडियो को म्यूजिकल आर्टिस्ट एडम इमानुल्लाह ने शेयर किया. इस वायरल वीडियो में इमानुल्लाह, उनकी बहन और उनके माता-पिता गाने के बीट्स पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही 'थिंक अबाउट थिंग्स' डांस टिकटॉक पर भी वायरल हो गया है. सिर्फ इतना ही नहीं 55 हजार लोग इस गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर 'थिंक अबाउट थिंग्स' चैलेंज ट्रेंड कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर इस वीडियो के शेयर होने के बाद से 60 लाख से अधिक बार देखा चुका है. वहीं लोग इस पूरे परिवार की तारीफ करते नहीं थक रहे. इस 33 सेकेंड के वीडियो क्लिपको अबतक 1 लाख से अधिक रिट्वीट और 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.