NDTV Khabar

ऐसे कपड़े पहन पिता पहुंचे स्कूल कि बेटा हुआ शर्मिंदा उधर दोस्त लोटपोट, देखें वीडियो

बेटे के स्कूल के आखिरी दिन पिता ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे वह जिंदगी भर भुला नहीं सकेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐसे कपड़े पहन पिता पहुंचे स्कूल कि बेटा हुआ शर्मिंदा उधर दोस्त लोटपोट, देखें वीडियो

खास बातें

  1. ओक्लाहोमा के रहने वाले पिता का प्रैंक वीडियो वायरल.
  2. स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहन बेटे के स्कूल पहुंचे पिता.
  3. वायरल वीडियो को 25 मिलियन से ज्यादा हिट्स मिले.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जो आपको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देते हैं. कुछ वीडियो आपको हैरानी में डाल देते हैं, जबकि कुछ ऐसे प्रैंक होते हैं जिसे देख हंसी रोक पाना मुश्किल है. एक ऐसा ही प्रैंक वीडियो फेसबुक पेज जस्टिन बदलेस पर साझा किया गया है. अब तक 25 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. इसमें एक पिता बेटे के स्कूल के आखिरी दिन उसके साथ ऐसा मजाक करते हैं, जिसे भुला पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.

वीडियो में दिखाया गया है कि ओक्लाहोमा के रहने वाले पिता जस्टिन बदलेस 15 वर्षीय बेटे जैक को स्कूल के आखिरी दिन लेने जाते हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि जैक के पिता स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहन बेटे को लेने स्कूल पहुंच जाते हैं. स्विमिंग कैप, ग्लासेस, अंडरवियर और गले में कुछ मैडल डाले जस्टिन भीड़ के बीच दौड़ते हुए बेटे जैक के पास पहुंचते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं. यह माजरा देख वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं. बेशक पिता को अपने स्कूल में इस तरह देखना बेटे के लिए शर्मिंदगी भरा होगा. बावजूद इसके वे हंसते हुए पिता के साथ चल पड़ते हैं. वीडियो शूट कर रहीं जैक की मां आखिर में कहती हैं कि यह आइडिया मेरा नहीं है. साफतौर पर जैक की मां यह कहना चाह रही हैं कि यह प्रैंक उनके पति जस्टिन ने प्लान किया.

टिप्पणियां


देखें वीडियो.


KWTV को दिए इंटरव्यू में जैक ने कहा, "पिता को इस तरह देख मैं शर्मिंदा हो गया था. सोच रहा था कि वहां से कहीं भाग जाऊं. फिर मैंने सोचा कि स्कूल का आखिरी दिन है. तो कोई मेरा मजाक नहीं उड़ाएगा." दूसरी और जैक के पिता जस्टिन ने इसी इंटरव्यू में कहा, "मेरे पिता हमेशा कहते थे कि 'हर दिन नई यादें बनाओ'. और अब जब वे दुनिया छोड़ के जा चुके हैं तो विशेष तौर पर मैं उनकी बातों पर गौर करता हूं." बता दें, जैक ने ही पिता को इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करने की अनुमति दी थी, जो कि इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement