NDTV Khabar

FIFA वर्ल्ड कप 2018: खिलाड़ी ने ऐसा मारा गोल, देखकर कुछ ऐसा करने लगे राष्ट्रपति पुतिन

FIFA World Cup 2018: फीफा वर्ल्ड कप 2018 का पहला मुकाबला रूस और सऊदी अरब के बीच खेला गया. जिसमें रूस ने अरब को 5-0 से हरा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
FIFA वर्ल्ड कप 2018: खिलाड़ी ने ऐसा मारा गोल, देखकर कुछ ऐसा करने लगे राष्ट्रपति पुतिन
FIFA World Cup 2018: फीफा वर्ल्ड कप 2018 का पहला मुकाबला  रूस और सऊदी अरब के बीच खेला गया. जिसमें रूस ने अरब को 5-0 से हरा दिया. फीफा वर्ल्ड कप रूस में खेला जा रहा है. पहले मैच में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन भी मैदान में मौजूद थे. पूरे मैच में 5 गोल दागे गए. लेकिन सबसे खास था सबसे पहला गोल. 12वें मिनट में गोल हुआ तो पुतिन ने गजब का रिएक्शन दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने दोनों हाथों को फैलाकर ऐसा इशारा किया जैसे कह रहे हों कि ऐसा तो होना ही था. 

FIFA WORLD CUP 2018: सच हुई बिल्ली की भविष्यवाणी, ऐसे दिलाई रूस को जीत
 
फीफा के पहले मैच में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ  सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान भी मौजूद थे. इन दोनों के साथ फीफा के अध्यक्ष जियानी इंफेनटीनो भी बैठे थे. पुतिन ने रिएक्शन देने के बाद प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से हाथ मिलाया. कई मौकों पर दोनों को कैमरे में दिखाया गया. मैच जीतने के बाद पुतिन ने टीम मैनेजमेंट को कॉल कर जीत की बधाई दी और ऐसा ही प्रदर्शन करने को कहा. 

टिप्पणियां
FIFA World Cup 2018: फुटबॉल खेलने पर ताने सुनने वाली झारखंड की ये दो लड़कियां मॉस्‍को जाकर देखेंगी LIVE मैच

रूस और सऊदी अरब दोनों ही टीमें इस साल की सबसे कमजोर टीम मानी जा रही हैं. वर्ल्ड रैंकिंग में रूस 70वें नंबर पर है तो वहीं अरब 67वें नंबर पर है. पिछले दो सालों में रूस का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. 2016 से अब तक रूस ने 19 मैच खेले हैं और सिर्फ 6 जीत ही हासिल कर पाए हैं. इस बार उनका लीग में पहुंचना काफी मुश्किल नजर आ रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement