Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Viral video: गैस पंप पर जाएं जरा संभलकर! कपल्स ने यहां देखा 4 फीट का सांप

जैसे ही टंकी में गैस भरने के लिए पंप का हैंडल निकाला उनकी नजर सांप पर पड़ी. लोरेन-स्टेसी फ्लेनर (Loren-Stacie Fleenor) ने इस घटना का वीडियो बनाने के बाद उसे फेसबुक पर अपलोड किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि वे अमेरिकी राजमार्ग 278 पर काउबॉय शेल गैस स्टेशन पर गाड़ी में गैस भरवाने पहुंचे थे, तभी वे वहां सांप को देखकर हैरान रह गए.

Viral video: गैस पंप पर जाएं जरा संभलकर! कपल्स ने यहां देखा 4 फीट का सांप

गैस पंप पर मिला सांप.

खास बातें

  • गैस स्टेशन पर गए थे कपल्स, तभी उन्हें वहां दिखा सांप
  • बाहर निकालने पर पता चला करीब 4 फीट का है सांप
  • फेसबुक पूरे घटनाक्रम को किया अपलोड
नई दिल्ली:

उत्तर पश्चिमी जॉर्जिया के एक गैस स्टेशन पर गैस भरवाने के कपल्स ने वहां ऐसा नजारा देखा कि वे अचंभित रह गए. वहां उन्होंने देखा कि गैस स्टेशन की टोंटी में (Nozzle holder) एक सांप घुसकर बैठा है. उन्होंने जैसे ही टंकी में गैस भरने के लिए पंप का हैंडल निकाला उनकी नजर सांप पर पड़ी. लोरेन-स्टेसी फ्लेनर (Loren-Stacie Fleenor) ने इस घटना का वीडियो बनाने के बाद उसे फेसबुक पर अपलोड किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि वे अमेरिकी राजमार्ग 278 पर काउबॉय शेल गैस स्टेशन पर गाड़ी में गैस भरवाने पहुंचे थे, तभी वे वहां सांप को देखकर हैरान रह गए. पांच जून को अपलोड किए गए इस वीडियो को 2,795 लोग शेयर कर चुके हैं. तभी वहां ब्रैंडन राडके नामक शख्स वहां आया और उसने अपनी शर्ट की मदद से सांप को पंप से बाहर निकाला.


सांप जब पंप से बाहर निकाला गया तो पता चला कि यह करीब 3-4 फीट का है. इस वीडियो पर लोगों के काफी कमेंट आ रहे हैं. ज्यादातर लोग हैरानी जता रहे हैं. लोग ये भी कह रहे हैं कि यह वीडियो गैस पंप पर जाने वालों के लिए सबक है कि वे आगे से जब कभी जाएं तो सावधानी बरतें.

कार की बोनट में मिला सांप

अगर आपके पास कार होगी तो हर रोज सुबह तैयार होकर अपने वर्क प्लेस पर जाने के लिए बिना सोचे समझे इसमें बैठकर निकल जाते होंगे. आप घर से थोड़ा ही आगे निकले हों और ड्राइविंग करते हुए कार के आगे के शीशे पर आपको खतरनाक सांप दिख जाए. स्वभाविक है कि ऐसी स्थिति में आप घबरा जाएंगे. कुछ ऐसी ही घटना ऑस्ट्रेलिया में एक महिला के साथ घटी. महिला बेफिक्र होकर ड्राइविंग कर रही थी, तभी उसे उसकी नजर कार के आगे के शीशे पर गई. उसने देखा कि कांच पर सांप है. वह बेहद घबरा गई, लेकिन बिना रुके ड्राइविंग करती रही. कार रोकने के बाद उसने सांप पकड़ने वाले (Snake Catcher) को कॉल कर बुलाया. स्नेक कैचर ने आते ही भांप लिया कि सांप कार के बोनट में छिपा है. उसने बेहद सावधानी से सांप पकड़ने वाले रॉड की सहायता से बोनट के ढक्कन को हटाया तो सांप दिखने लगा. स्नेक कैचर ने सांप को पकड़कर थैले में कैद कर लिया.

सांप पकड़ने वाले ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे फेसबुक पर सन साइन कोस्ट स्नेक कैचर  24/7 (Sunshine Coast Snake Catchers 24/7) के पेज पर शेयर किया है. महज 20 घंटे में इस वीडियो को करीब नौ हजार बार देखा गया है.