लड़की ने हाथ से किया कुछ ऐसा कमाल, देखते रह गए लोग, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग काफी कंफ्यूज हैं. लड़की ने हाथो से कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 22 अगस्त को ये वीडियो शेयर किया गया था.

लड़की ने हाथ से किया कुछ ऐसा कमाल, देखते रह गए लोग, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग काफी कंफ्यूज हैं. लड़की ने हाथो से कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 22 अगस्त को ये वीडियो शेयर किया गया था. अब तक इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लड़की ने ऐसी ट्रिक के साथ हाथ के पंजे को पंजे से निकाला कि किसी को उनकी ये ट्रिक समझ नहीं आई. 

गुरुद्वारे में शख्स ने अदा की नामाज, Facebook पर वायरल हो रहा है VIDEO
 


ट्विटर पर Chidera Kemakolam नाम की यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. हजारों लोग पोस्ट पर कमेंट कर चुके हैं. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि लड़की ने किस ट्रिक से ये कमाल किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की दोनों हाथों को पकड़ती है और अचानक पीछे पकड़ा हुआ हाथ आगे की तरफ आ जाता है. लोग काफी कंफ्यूज हैं. लेकिन एक यूजर ने इसकी खोज कर ली और बताया कि कैसे लड़की ने ये ट्रिक की. 

मुंबई की शादी को देख दिल्ली वालों को कोसने लगी ये महिला, वायरल हुआ VIDEO
 
Chidera ने INSIDER को बताया- मुझे नहीं पता था कि ये ट्रिक काफी वायरल हो जाएगी. मैंने इंस्टाग्राम पर इस ट्रिक को देखा था जिसके बाद मैंने ट्विटर पर शेयर किया. मैंने मजे-मजे में शेयर किया. लेकिन मुझे नहीं पता था कि लोगों को इतना पसंद आएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com